गांधीजी को गाली देने वाला कालीचरण इंदौर पहुंचा

ब्रह्मास्त्र इंदौर। महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में फंसे कालीचरण महाराज रायपुर जेल से छूटने के बाद मंगलवार शाम इंदौर पहुंचे। यहां हिंदू महासभा सहित अन्य हिंदू संगठनों ने एयरपोर्ट से राजवाड़ा तक जगह-जगह उनका स्वागत किया। कालीचरण ने रायपुर में आयोजित धर्मसभा में गांधीजी पर अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके बाद बीते साल 30 दिसंबर को मप्र के खजुराहो से 25 किमी दूर बागेश्वर धाम से छत्तीसगढ़ पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले गई थी।

इंदौर पहुंचे कालीचरण ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मैंने जो बयान दिया था, उस पर आज भी कायम हूं। आज मैं देवी अहिल्या की पावन नगरी इंदौर में पहुंचा हूं। यहां पर लोगों का उत्साह देखकर बड़ा प्रसन्न हूं। हिंदुओं को लेकर मैं लगातार काम करता रहा हूं और करता रहूंगा। मां अहिल्या की पावन नगरी 2 तीर्थ स्थलों के बीच में है। मुझे यहां आकर बड़ा सुकून और आनंद मिल रहा है। कालीचरण ने कहा कि जिस तरह से यहां लोग पहुंचे हैं और मेरा स्वागत किया है, इससे मेरा उत्साह और मनोबल बढ़ रहा है।

कहा- मुझे अपने कहे पर कोई पछतावा नहीं
रायपुर में आयोजित धर्मसभा में महात्मा गांधी को लेकर दिए विवादित बयान पर कालीचरण ने कहा, मुझे अपने बयान पर कोई पछतावा नहीं है। मुझे सच बोलने की सजा मिली है। सोमवार शाम रायपुर की हाईकोर्ट की सिंगल बेंच से कालीचरण को जेल से रिहा करने के आदेश हुए। जिसके बाद वे रायपुर से सीधे इंदौर पहुंचे।