इंदौर में एमपीईबी के मस्टरकर्मी ने लगाई फांसी, नहीं मिला सुसाइड नोट

पहले दो पत्नियों ने छोड़ा, शादीशुदा महिला से घंटों करता था मोबाइल पर बात, आखिरी कॉल भी उसी महिला का

ब्रह्मास्त्र इंदौर। आजाद नगर में एमपीईबी के मस्टरकर्मी ने फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि मस्टरकर्मी की पिछले कुछ समय से एक महिला से दोस्ती हो गई थी। इसके बाद से ही वह परिवार से अलग रहने लगा। टीआई इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक इंदिरा एकता नगर में रहने वाले राकेश (37) पुत्र माणक वर्मा ने फांसी लगाकर जान दे दी। राकेश यहां एक माह पहले ही किराए से रहने आया था। राकेश के पड़ोस में ही किराए से रहने वाला दोस्त स्मोकिंग के लिए जब उसके पास माचिस मांगने आया, तो उसने उसे फंदे पर लटका हुआ देखा। जिसके बाद पुलिस और परिवार को जानकारी लगी। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मोबाइल पर आखिरी कॉल की जांच

राकेश दो बार शादी कर चुका था, लेकिन उसकी दोनों पत्नियां उसे छोड़ कर चली गईं। इसके बाद उसने घर के पास ही रहने वाली एक अन्य महिला से दोस्ती कर ली। सुसाइड करने से पहले मोबाइल पर आखिरी कॉल भी उसी महिला का आया था। जिसकी जांच की जा रही है।

पहली पत्नी से हो गया था तलाक

परिवार के लोगों ने बताया कि राकेश की पहली पत्नी से उसका तलाक हो गया था। दोनों का एक बेटा भी है। इसके कुछ समय बाद राकेश की उन्होंने दूसरी शादी करा दी। छह माह पहले राकेश को वह भी छोड़कर चली गई। राकेश तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसके पिता की कुछ माह पहले मौत हो चुकी है। एक माह पहले परिवार में विवाद के बाद से ही राकेश घर के पास ही किराए के मकान में रह रहा था।

शादीशुदा महिला से दोस्ती

पुलिस को जानकारी लगी कि इलाके में रहने वाली शादीशुदा महिला से राकेश की दोस्ती हो गई थी। वह उससे मोबाइल पर बात करती थी। परिवार ने भी महिला पर आरोप लगाए हैं।