अरे ओ भैया इंदौरी..! ड्रिंक एंड ड्राइव और तेज गति से वाहन बन रहे दुर्घटना का कारण, यातायात पुलिस और इंदौर राइडर्स क्लब ने निकाली जागरूकता रैली

ब्रह्मास्त्र इंदौर। अधिकांश दुर्घटनाओं में देखने में आ रहा है कि तेज गति और शराब पीकर वाहन चलाने से ही हादसे हो रहे हैं। ये दो कारण वाहन चालकों के साथ अन्य राहगीरों के लिए भी दुर्घटना का कारण बन रहे हैं। ऐसे में लंबे समय से यातायात पुलिस इंदौर वाहन चालकों को जागरूक कर रही है। रविवार को यातायात पुलिस और इंदौर राइडर्स क्लब के राइडर्स ने जागरूकता रैली का आयोजन किया। रविवार शाम 6 बजे राजीव गांधी चौराहे से शुरू हुई जागरूकता रैली में 60 से अधिक राइडर्स शामिल हुए। उक्त जागरुकता रैली पुलिस उपायुक्त यातायात प्रबंधन महेश चंद्र जैन के मार्गदर्शन में निकाली गई। रैली को राजीव गांधी चौराहे से अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अंजना तिवारी, जीएसआईईटीएस के डायरेक्टर राकेश सक्सेना और अरे ओ भिया फेम राजकुमार जैन ने फ्लेग ऑफ कर रवाना किया।
पलासिया चौराहे पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अनिल पाटीदार एवं सहायक पुलिस आयुक्त संतोष कुमार उपाध्याय ने रैली का समापन करवाया। इस अवसर पर अंजना तिवारी और अनिल पाटीदार ने राइडर्स को यातायात के प्रति जागरूक रहने, अन्य लोगों को भी जागरूक करने की बात कही। इंदौर राइडर्स क्लब के फाउंडर प्रखर साहू और को फाउंडर परमदीप सिंह नारंग ने बताया की इस राइड के माध्यम से वाहन चालकों को शराब पीकर वाहन नहीं चलाने और तेज गति से वाहन नहीं चलाने के लिए जागरूक किया। जागरूकता रैली में सोशल मीडिया इन्फलूएंसररंजीत भिया इंदौरी, यातायात प्रेमी राजकुमार जैन, एसजीएसआईटीएस के डायरेक्टर राकेश सक्सेना, यातायात पुलिस का देश और दुनिया में नाम रोशन कर चुके यातायात पुलिस के रंजीत सिंह, पुलिस संदेशों को प्रमुखता से पहुंचाने वाले सुमंत सिंह सहित अन्य लोग शामिल थे।