सरवटे बस स्टैंड पर एजेंटी के खूनी खेल को खत्म करने की कोशिश, पुलिस रख रही निगरानी

ब्रह्मास्त्र इंदौर। सरवटे बस स्टैंड पर बसों से एजेंटी का खेल काफी पुराना है। इस चक्कर में तीन हत्याएं तक हो चुकी हैं।
एजेंटी को लेकर बढ़ती वारदातों को देखते हुए पुलिस ने भी सतर्कता बरतना शुरू कर दिया है तथा एजेंटों पर नजर रखना शुरू कर दिया है। बस ऑपरेटरों से भी कहा गया है कि वह ज्यादा सवारी के चक्कर में एजेंटों को पैसा न दें। यदि कोई एजेंटी मांगता है तो पुलिस अधिकारियों को सूचना दें।
एक बार फिर शुरू हुए खूनी खेल को खत्म करने के लिए पुलिस ने जहां तीन एजेंटों को गिरफ्तार किया है, वहीं एक दर्जन एजेंटों को चिह्नित कर उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया गया है।
21 मार्च को मुख्यमंत्री ने वर्चुअल रूप से सरवटे बस स्टैंड के नवनिर्मित भवन का शुभारंभ किया था और बसों का संचालन शुरू हुआ था। बस स्टैंड के शुरू होते ही एक बार फिर यहां पुलिस के साए में एजेंटी का खेल शुरू हो गया था। इसकी शिकायत कमिश्नर को हुई। बस स्टैंड प्रबंधक दिनेश पटेल की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था।दो दिन पहले पुलिस ने तीन एजेंट रजत कुशवाह, ऋषभ और देवा ठाकुर को गिरफ्तार किया, वहीं पांच पुलिसकर्मियों को मिलीभगत के चलते निलंबित किया था। ज्ञातव्य है कि सरवटे बस स्टैंड पर एजेंटी का खेल काफी पुराना है। यहां पहले एजेंटी के चक्कर में एक रेलवे पुलिसकर्मी के पुत्र सहित तीन की हत्या हो चुकी है।