कांग्रेस में महापौर पद के दावेदारों के नामों पर कल होगा विचार

इंदौर से संजय शुक्ला, उज्जैन से महेश परमार पर लगेगी औपचारिक मुहर

ब्रह्मास्त्र भोपाल। नगर निगम के महापौर पद के प्रत्याशियों के नाम पर विचार करने के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कल नौ जून को बैठक बुलाई है। बैठक में सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। इसमें निकाय चुनाव के प्रभारियों द्वारा स्थानीय स्तर पर कार्यकर्ताओं से चर्चा करने के बाद जो फीडबैक जुटाया गया है, उस पर चर्चा की जाएगी। पार्टी की कोशिश यह है कि आम सहमति के आधार पर प्रत्याशी तय हो जाए। वैसे माना जा रहा है कि इंदौर में विधायक संजय शुक्ला और उज्जैन में विधायक महेश परमार पर कल की बैठक में मुहर लग जाएगी।
प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने बताया कि बैठक में नगरीय निकाय चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा की जाएगी। प्रत्याशी चयन के लिए जिला स्तरीय समिति बनाई गई है। इसमें जिला प्रभारी, स्थानीय विधायक, पूर्व विधायक, जिला और ब्लाक इकाई के साथ सहयोगी संगठनों के पदाधिकारियों सहित सभी वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया गया है।
सभी पहलुओं पर विचार करने के बाद ये अपनी ओर से नाम सुझाएंगे। इसके आधार पर वरिष्ठ नेता विचार-विमर्श करके नाम तय करेंगे। वहीं, नेता सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कि जहां सहमति बन चुकी है, वहां विधायकों को भी चुनाव लड़ाया जा सकता है। पार्टी स्तर पर सर्वे भी कराया गया है।