कैलाश-नरोत्तम की पहले आप-पहले आप वाली जुगलबंदी

मीडिया से बात करने के लिए किए एक-दूसरे को इशारे

इंदौर। जिले के प्रभारी मंत्री व प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बीच पहले आप-पहले आप की पॉलिटिक्स देखने को मिली। दोनों की यह जुगलबंदी कैमरे में कैद हो गई।
हुआ यूं कि बुधवार को इंदौर कोर ग्रुप की मीटिंग के लिए गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा इंदौर आए थे। बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ-साथ इंदौर के भाजपा के तमाम दिग्गज नेता यहां मौजूद थे। मीटिंग हुई इसके बाद दिग्गज नेताओं की टोली कार्यालय में मंच पर आ बैठे। अब सवाल था कि मीडिया को कौन जवाब देगा। कैलाश विजयवर्गीय और डॉ. नरोत्तम मिश्रा के बीच मंच पर ही पहले आप-पहले आप की राजनीति देखने को मिली।

कुर्सी पर बैठने के साथ शुरू हुए इशारे

भाजपा के मंच पर कुर्सी पर बैठने के साथ ही जब मीडिया ने सवाल पूछे तो गृहमंत्री मिश्रा ने विजयवर्गीय की तरफ इशारा कर दिया। और वे खुद दूसरी दिशा में देखने लगे। इसके बाद भी विजयवर्गीय को हाथ लगाकर बोलने का कहने लगे। मगर विजयवर्गीय ने गृहमंत्री की पीठ पर हाथ रखकर बोलने का कहने लगे। इसके बाद भी गृहमंत्री उन्हें ही जवाब देने के लिए बोलने लगे। इस दौरान दोनों ही मुस्कुराते नजर आए।
अंततः बीजेपी विजयवर्गीय ने मीडिया से कहा कि आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस को हमारे प्रभारी मंत्री और कोर कमेटी में जिनकी अध्यक्षता में हम बैठे हैं नरोत्तम मिश्रा जी संबोधित करेंगे। कैलाश विजयवर्गीय की इस बात पर डॉ. मिश्रा मुस्कुरा दिए और मीडिया को मीटिंग की जानकारी देने लगे।