उप्र से मौलवी जमात का कहकर निकलता और इंदौर में चोरी कर लौट जाता

इंदौर के हाई सिक्यूरिटी एरिया को बनाते निशाना

ब्रह्मास्त्र इंदौर। सुख संपदा नगर में चोरी के आरोप में पकड़ाए उप्र के गाजियाबाद के इस मौलवी के बारे में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस ने बताया कि वह जमात का कहकर घर से निकलता था और एक सप्ताह बाद लौटता था। उसके साथ उसकी गैंग के साथी भी रहते थे। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए साढ़े तीन हजार किमी का सफर किया और 500 से ज्यादा सीसीटीवी खंगाले। पुलिस को मौलवी के घर से ऐशोआराम का सभी सामान मिला है। पुलिस ने इन सबकी रिकॉर्डिंग की है।
इंदौर के नमकीन कारोबारी स्वप्निल अग्रवाल के यहां हुई चोरी की वारदात में शामिल आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। पांच दिन की कड़ी मेहनत के बाद दिन रात एक-एक कर चोरों के बारे में पुलिसकर्मियों ने जानकारी निकाल ली।
टीआई अजय वर्मा के मुताबिक स्वप्निल अग्रवाल निवासी एमआर 9 के यहां सुख संपदा में चोरी की वारदात हुई थी। यहां लाखों का सोना और नकदी लेकर चोर फरार हो गए।

जहां सिक्यूरिटी ज्यादा वहीं करते थे चोरी

मौलवी मोहम्मद शरीफ लंबी कद काठी का है। उसका स्टाइल भी पुलिस जैसा है। बातचीत में वह किसी को इस बात की भनक नहीं लगने देता। वह ऐसी बिल्डिंग चुनता था, जहां गार्ड ज्यादा रहते थे। फिर उनसे बात कर बिल्डिंग के अंदर जाकर ताला लगे फ्लैट में वारदात को अंजाम देता। वह एक ही दिन में निकल जाता था।