लेडी गैंग ने रास्ता रोककर चलाए लात-घूंसे, थप्पड़ और डंडे बरसाए

ब्रह्मास्त्र इंदौर। द्वारकापुरी में लेडी गैंग ने एक युवती की सड़क पर पटक-पटककर पिटाई कर दी। ये घटना शनिवार की है, जिसका वीडियो अब वायरल हुआ है। वीडियो सामने आने के बाद बाद पुलिस ने आरोपी लड़कियों पर केस दर्ज किया है। लड़कियों की गैंग की सरगना इलाके के बदमाशों के साथ घूमती है। आए दिन मारपीट करती रहती है। पुलिस चारों की तलाश कर रही है।
टीआई सतीश द्विवेदी के मुताबिक नंदनी यादव निवासी ऋषि पेलेस कॉलोनी की शिकायत पर इसी कॉलोनी में रहने वाली पिंकी और उसकी तीन अन्य सहेलियों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पीड़िता फूड कंपनी डोमिनोज में काम करती है। उसने बताया कि वह शनिवार को जॉब पर जा रही थी। तभी पिंकी और उसकी तीन सहेलियों ने रास्ता रोक लिया। तीनों ने उसे बात करने का कहकर पास में बुलाया। थप्पड़, लात-घूसों और डंडे से उसकी पिटाई कर दी। युवती वहीं सड़क पर गिर गई। काफी देर तक मदद मांगती रही, लेकिन उसकी मदद के लिए यहां कोई नहीं आया। उसने वहीं मौजूद एक घर में जाकर जान बचाई।

वीडियो बनाया और वायरल कर दिया

लेडी गैंग ने मारपीट का खुद वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। पुलिस के पास जब यह वीडियो पहुंचा तो केस दर्ज किया गया। पिंकी का पिता भी इलाके में पहले अवैध शराब और अवैध गतिविधियों से जुड़ा रहा है। इतना ही नहीं पिंकी भी इलाके के बदमाश लड़कों के साथ गैंग बनाकर घूमती है। फिलहाल पुलिस आरोपी युवतियों की तलाश कर रही है।