भाजपा से निष्कासित प्रीतम लोधी की जल्द हो सकती है घर वापसी

दिग्विजय के गढ़ चांचोड़ा से महिला नेत्री के साथ 100 लोग भाजपा में शामिल

भोपाल। भाजपा से निष्कासित किए गए प्रीतम लोधी की फिर घर वापसी हो सकती है। यानी वे फिर से भाजपा में शामिल हो सकते हैं। 3 मार्च को शिवपुरी के पिछोर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में वे भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं। इसकी पुष्टि खुद प्रीतम लोधी ने की है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भी इस संबंध में संकेत दिए हैं। प्रीतम लोधी ब्राहम्णों और कथावाचकों पर विवादित बयान दे चुके हैं।
इधर, गुना के चांचौड़ा की महिला नेता प्रियंका मीणा पेंची ने भी रविवार को भोपाल पहुंचकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ले ली। उनके साथ करीब 100 समर्थकों ने भी भाजपा का दामन थामा।
भोपाल में रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से पूछा गया कि क्या प्रीतम लोधी की भाजपा में वापसी हो रही है? इस पर उनका कहना था कि भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है। अगर लोगों को लगता है कि मैं पार्टी में रहकर समाज और देश के लिए कुछ कर सकता हूं, तो ऐसे लोगों का स्वागत है। ये अकेले बड़े स्तर पर ही नहीं, बल्कि बूथ स्तर पर भी स्वागत है।