भोपाल-रीवा में कमलनाथ वॉन्टेड के पोस्टर, क्यूआर कोड दिया:लिखा- करप्शन नाथ

कांग्रेस बोली- मुख्यमंत्री के इशारे पर नहीं हुआ, तो एक्शन लें

भोपाल। राजधानी भोपाल और रीवा में कमलनाथ वॉन्टेड के पोस्टर्स लगाए गए हैं। पोस्टर्स पर क्यूआर कोड भी दिया है। इन पर लिखा है- स्कैम से बचने के लिए स्कैन करें। पोस्टर्स में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को ‘करप्शन नाथ’ लिखा गया। 15 महीने की कमलनाथ सरकार का जिक्र कर घोटाले बताए गए हैं।
शुक्रवार को मामला सामने आते ही कांग्रेस, भाजपा पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस का कहना है कि चुनाव नजदीक आते ही भाजपा अपना वास्तविक चरित्र दिखाने लगी है। हमें छेड़ोगे, तो हम छोड़ेंगे नहीं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक्शन लें, अगर एक्शन नहीं लेते हैं, तो यह साफ हो जाएगा कि ये उनके इशारे पर हुआ है।
मामले में कांग्रेस नेता भोपाल के चूना भट्‌टी थाने पहुंचे। यहां भोपाल दक्षिण-पश्चिम से कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने आवेदन सौंपा। एफआईआर नहीं होने पर कांग्रेस नेताओं ने थाने में हंगामा कर दिया। वे थाने में ही धरने पर बैठ गए।

15 महीने की सरकार के घोटालों का जिक्र

भोपाल में ये पोस्टर्स ​​​​​​​शाहपुरा, मनीषा मार्केट और शैतान सिंह चौराहे पर लगाए गए हैं। इन पोस्टर्स पर पूछा गया है- 25000 करोड़ का किसान कर्जमाफी घोटाला, 2400 करोड़ का हेलिकॉप्टर घोटाला, 1178 करोड़ का गेहूं बोनस घोटाला, 600 करोड़ का खाद घोटाला, 350 करोड़ का सीडी घोटाला, 1963 करोड़ का मोबाइल घोटाला किसने किया? इनके आगे ‘करप्शन नाथ’ लिखा है।