तीन बार पलटी तेज रफ्तार कार, जूता कारोबारी के बेटे की मौत

 

इंदौर। इंदौर के बायपास पर सड़क हादसे में जूता कारोबारी के बेटे की मौत हो गई। हादसे में उसके साथी घायल हुए हैं। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार तीन बार पलटी खा गई थी।
कनाड़िया थाना पुलिस के मुताबिक बायपास पर सहारा सिटी के सामने तेज रफ्तार आ रही लाल रंग की कार अचानक पलट गई। अनियंत्रित कार सड़क से नीचे उतर गई और तीन बार पलटी खा गई। कार सवार विनय पुत्र मुकेश निवासी गुरुनानक कालोनी की मौत हो गई। वहीं, उसका दोस्त यश और ऋतिका निवासी सिलिकान सिटी घायल हुए हैं। यश की माणिकबाग पर जूते की दुकान है। ऋतिका ब्यूटी पार्लर में काम करती है।

दुष्कर्म के आरोपी को दस साल की सजा

इंदौर। पांच वर्ष पहले घर से सामान खरीदने निकली 15 वर्षीय बालिका को बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को कोर्ट ने दोषी करार दिया है। विशेष न्यायाधीश (पाक्सो एक्ट) ने आरोपित नवीन (24 वर्ष) को विभिन्न धाराओं में सजा सुनाई। कोर्ट द्वारा पीड़िता को 50000 रुपये की राशि प्रतिकर के रूप में दिलाए जाने की अनुशंसा की गई। विशेष लोक अभियोजक सुशीला राठौर के अनुसार, पीड़िता के पिता ने पुलिस थाना परदेशीपुरा इंदौर में 2018 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। विवेचना के दौरान पीड़ित बालिका को दस्तयाब किया गया। कथन एवं मेडिकल जांच के आधार पर अभियुक्त को दोषी करार देकर सजा दी।