इंटरनेट मीडिया पर आने वाली अफवाहों को फारवर्ड न करें

सारंगपुर। आगामी ईद-उल-अज्हा के त्योहार को दृष्टिगत रखते हुए रविवार को लीमाचौहान थाना परिसर में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें थाना क्षेत्र के गणमान्य नागरिक एवं समाजसेवी एवं जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहे। थाना परिसर में बकरीद को लेकर आयोजित शांति समिति की बैठक थाना प्रभारी एसआई अभय सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में थाना क्षेत्र के संवेदनशील जगहों पर चर्चा की गई।
प्रभारी अभय सिंह ने कहा कि अफवाह से दूर रहें। इंटरनेट मीडिया पर आने वाली अफवाहों को फारवर्ड न करें। कुबार्नी के दिन जमा होने वाले खून को एक जगह गड्ढा कर डाल दें। कहीं भी ज्यादा भीड़ नहीं लगाना है। किसी प्रकार की अप्रिय घटना घटने पर उसकी सूचना तुरंत देने के लिए कहा। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस संवेदनशील जगहों पर मौजूद रहेगी। ने बताया कि झाझा का इतिहास रहा कि हिदू-मुस्लिम हर पर्व साथ मनाते हैं। इस मौके पर लीमाचौहान सदर सरवर खां ने कहा कि बकरीद पर्व कुबार्नी का त्योहार है जो आपसी सद्भाव व प्रेम को दशार्ता है। लिहाजा ऐसी कोशिश हो कि सदभाव व प्रेम का संदेश मिले।
इस मौके पर पाडल्यामाता सदर फकीर मोहम्मद मंसूरी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आपसी सहयोग का पर्व है। किसी प्रकार की सूचना मिले तो आप थाना को अवश्य सूचित करें उन्होंने बताया कि 29 जून को यह पर्व मनाया जाएगा। इस मौके पर ीमाचौहान सदर सरवर खां, सत्तार खां, बापू खां मित्री, पाडल्यामात सदर फकीर मोहम्मद मंसूरी, भ्याना के समाजजन एवं भाजपा महामंत्री भगवान सिंह गुर्जर, सरपंच प्रतिनिधि श्रीयादव, युकां जिला सचिव फरमान मंसूरी, किसान मोर्चा अध्यक्ष रामबाबू आर्य, पंकज शर्मा, कैलाश कलमोदिया सहित एसआई अभय सिंह, एसआई सुगन धुर्वे, प्रधानारक्षक रणसिंह बघेल, आरक्षक राधारमण मौजूद रहे। सभी ने त्योहारो को आपसी भाइ्रचारे एवं सदभाव के साथ मनाने का संकल्प लिया।
..