ट्रेनों में चोरी करने वालें दो शातिर चोर गिरफ्तार…बाइक सहित 4 लाख से अधिक का माल किया बरामद

उज्जैन। ट्रेनों में चोरी की वारदात करने वाला आदतन बदमाश जो की एसएफ जवान का पुत्र है और एक और उसके साथी को जीआरपी ने गिरफ्तार कर। इनके कब्जे से 4 लाख रूपये से अधिक का चोरी का माल बरामद किया है।

स्टेशन पर बाइक खड़ी कर चढ़ते थे ट्रेनों में…. लेपटाप, टेबलेट, मोबाइल, घडी, बाइक सहित 4 लाख से अधिक का माल बरामद..

टीआई आरबीएस कुशवाह ने बताया कि दो दिन पहले महाकाल एक्सप्रेस से अज्ञात बदमाश ने संदीप कुमार निवासी कानपुर का एक लेपटॉप, दो घडी चोरी कर ली थी। संदीप की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जिसमें आदतन चोर केशव पिता दारासिंह निवासी महाशक्ति नगर और अपने साथी विजय तोमर पिता संजय तोमर निवासी 32 वीं बटालियन देवासरोड दिखाई दिया। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई तो उन्होंने उक्त चोरी के अलावा शरद चौपडा निवासी सूरत का इंदौर-कोचिवली एक्सप्रेस से 25 मई को लेपटॉप चोरी करने की वारदात भी कबूली। दोनों से अन्य चोरियों का माल भी बरामद किया है।

केशव दोस्त बदलकर करता था ट्रेनों में चोरी …. एक साथी एसएफ जवान का बेटा है विजय तोमर…

टीआई कुशवाह ने बताया कि केशव आदतन चोर है और उसके खिलाफ रतलाम जीआरपी में आईफोन चोरी का पूर्व से केस दर्ज है। उसकी निशानदेही पर 3 लेपटॉप, 1 टेबलेट, 3 मोबाइल, 2 घडी, एक बाइक कुल कीमत 4 लाख 5 हजार का माल बरामद हो चुका है। महाकाल एक्सप्रेस में चोरी की वारदात के दौरान उसका साथ जो की एसएफ जवान का बेटा हे जिसका नामा विजय तोमर है जबकि केशव अलग-अलग वारदातों में दोस्त बदलकर चोरियां करता है। पुलिस ने बताया कि विजय तोमर के पिता के निधन के बाद उसकी मां एसएफ में नौकरी करती है।