देवास जिला पंचायत लीला अटारिया ने थामा भाजपा का दामन

देवास। जिला पंचायत अध्यक्ष कांग्रेस छोड़ भाजपा में शुक्रवार को शामिल हुई थी। उसके बाद शनिवार को भाजपा कार्यालय पर र्प्रेस वार्ता के दौरान उनके पति ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके मन में यह बात आने लगी थी कि सोनकच्छ से मेरे सामने वह टिकिट मांग ले। पार्टी फंड के नाम पर उनसे 50 लाख रूपए लिए गए थे। जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि मैं यह जानना चाहता हूं कि वह पैसे आखिर गए कहां ? उन्होनें कहा कि मैंने पूछा कि पूर्व मंत्री विधायक सज्जनसिंह वर्मा ने कितने रुपए पार्टी फंड में दिए हैं। कांग्रेस के पदाधिकारियों ने कहा कि कांग्रेस कार्यालय बनाना है उसके लिए फंड लिया गया है। इस मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी ने कहा कि आरोपी निराधार है। भेरुलाल अटारिया उनके बच्चे के सिर पर हाथ रखकर कसम खा लें और सज्जनसिंह वर्मा उनके बच्चे के सिर पर हाथ रखकर कसम खा लेंगे। हमने कोई पैसे नहीं लिए।
जिला पंचायत अध्यक्ष लीला अटारिया व उनके पति भेरुलाल अटारिया ने मुख्यमंत्री सहित अन्य मंत्रियों की मौजूदगी में शुक्रवार को भोपाल में भाजपा की सदस्या ली। उसके बाद शनिवार को भाजपा कार्यालय पर प्रेस वार्ता आयोजित की गई। जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष लीला अटारिया के पति भेरुलाल अटारिया ने कांग्रेस पर कई आरोप लगाए। अटारिया ने कहा कि कांग्रेस से दु:खी होकर यह कदम उठाया है। कहने को तो जिला पंचायत अध्यक्ष हैं, सज्जनसिंह वर्मा कहते हैं कि लीला अटारिया मुझसे भी बड़ी है और सभी विधायकों से बड़ी है। लेकिन देखा जाए तो हमारी कोई सुनवाई नहीं होती। लेकिन हमें शासकीय वाहन भी उपलब्ध भी नहीं हो सका। अगर ग्रामीण क्षेत्र में हम जाते तो उन्हें कष्ट होता था। जिस क्षेत्र में हम रहते हैं वहां भी हम जा नहीं सकते थे। मैं और मेरा परिवार नहीं जाएगा तो कैसे काम चलेगा। मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की राष्ट्रहित की नीति, राष्ट्रप्रेम व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की योजनाओं से प्रभावित होकर मैंने व मेरी पत्नी ने भाजपा का दामन थामा है। उन्होनें कहा कि मैं पुलिस में नौकरी करता था, वहां से नौकरी छोड़कर पार्टी काम करने के लिए भाजपा में आया हंू। उन्होनें कहा कि सोनकच्छ का रहने वाला हूं अगर भाजपा उचित समझेगी तो मैं चुनाव लडूंगा। मैं संघ में भी रहा हूं। विधायक गायत्री राजे पवार ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष लीला अटारिया ने भाजपा का दामन थामा हैं उनका पार्टी में स्वागत करती हूं। इनके भाजपा में शामिल होने के बाद विकास और बढ़ेगा। प्रेस वार्ता के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष कुछ नहीं बोली, वे चुप होकर बैठी रही थी।
सज्जनसिंह वर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब मेरा बेटा मंदिर में दर्शन करने के लिए गया तो वहां एक गांव में मेरे बेटो को फोन लगाकर वापस बुलाया और उनसे मिला तो सज्जनसिंह वर्मा का फोन मेरे पास आया कि तेरा बेटा क्षेत्र में घुम रहा है और मेरी बुराई कर रहा है। मैं इसको जान से मार डालूंगा। उस दौरान शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी मेरे साथ ही थे। उनसे कहा कि आप एक बार बात क्लीयर कर लें। जो कोई कुछ बोलता है तो आप उसी को सच मान लेते हैं। जब मनोज राजानी को बोला कि आप बात करो तो उन्होनें भैया से बात की तो पता चला कि सरपंच के पास किसी ने बुराई की थी।