उद्योगपति के आफिस में घुस पिस्टल दिखा, द्वारकापुरी में थाने के सामने मां-बेटी को लूटा

 

इंदौर। शहर में शनिवार को लूट की दो वारदातें हुईं। पालदा के औद्योगिक क्षेत्र में जहां दो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर उद्योगपति के ऑफिस से 50 हजार रुपए लूट लिए, वहीं द्वारकापुरी थाने के सामने ही व्यापारी महिला के गले से सोने की चेन लूट ले गए। दोनों ही मामलों में फरियादी खुशकिस्मत रहे वरना अनहोनी भी हो सकती थी। घटना के बाद उद्योगपतियों और व्यापारियों में आक्रोश है। एडिशनल डीसीपी जोन-4 अभिनय ‌विश्वकर्मा ने बताया कि पालदा में एमएच एग्री साॅल्यूशन के संचालक निकेश अग्रवाल के ऑफिस में शाम 6.45 बजे दो नकाबपोश बदमाश घुसे।
बदमाशों ने पिस्टल अड़ाकर उनकी टेबल के ड्रॉज से डेढ़ लाख रुपए निकाल लिए। इसी दौरान निकेश और एक बदमाश में झूमाझटकी हो गई। तभी पास खड़े बदमाश ने पिस्टल चलाई, गनीमत रही कि गोली नहीं चली। इसके बाद वह भाग निकला। निकेश व उनके कर्मचारी ने अन्य बदमाश से 1 लाख रु. छीन लिए, लेकिन वह भी 50 हजार लेकर फरार हो गया।

चेन लूटकर धक्का दिया, मां-बेटी स्कूटर से गिरीं

मनीषा (48) पति हेमेंद्र शर्मा बेटी वेणु (18) के साथ एक्टिवा (एमपी 09 यूवी 1066) पर अपनी दुकान की ओर जा रही थी। मनीषा ने बताया, द्वारकापुरी थाने से चंद कदम दूर शाम 5 बजे बाइक से दो बदमाश पीछे से आए और झपट्‌टा मारकर मेरे गले से चेन लूट ली। मैंने चेन पकड़ी तो बदमाशों ने हमें धक्का दे दिया। संतुलन बिगड़ने से हम दोनों गिर गए। दोनों को काफी चोट आई है। वहीं चेन तोड़कर बदमाश हवा बंगला की ओर भाग निकले।