कारोबारी को लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, स्मैक के नशे में लूटना कुबूला

इंदौर। इंदौर के पालदा में कारोबारी को लूटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने स्मैक के नशे में लूट करना स्वीकारा है। आरोपितों से पिस्टल, बाइक और रुपये बरामद हुए हैं। आरोपितों से अन्य घटनाओं और पिस्टल के संबंध में पूछताछ चल रही है। जोन-4 के एडीसीपी अभिनय विश्वकर्मा के मुताबिक, समता नगर पालदा में शनिवार रात दो नकाबपोश बदमाशों ने एग्रीकल्चर व्यवसाय से जुड़े निकेश पुत्र सुरेश अग्रवाल को आफिस में घुसकर लूट लिया था। आरोपितों ने निकेश पर पिस्टल तान दी थी। गोली मारने की धमकी देकर 50 हजार रुपये लूट लिए। इस दौरान निकेश की एक बदमाश से हाथापाई भी हुई।
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को पकड़ा
पुलिस ने तुरंत सीसीटीवी फुटेज निकाले और बाइक के आधार पर भावना नगर निवासी सुमित उर्फ शूटल और शैलेंद्र उर्फ बाबा को गिरफ्तार कर लिया। टीआइ शशिकांत चौरसिया के मुताबिक, आरोपित ड्रग्स का सेवन करते हैं। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि घटना के पहले मूसाखेड़ी चौराहे पर स्मैक का नशा किया था। इसके बाद वारदात के लिए निकले और निकेश को अकेला देखकर लूट लिया।
गोली भी चलाई, लेकिन कारतूस पिस्टल में फंस गया
टीआइ के मुताबिक, निकेश द्वारा विरोध करने पर आरोपितों ने गोली चलाने की कोशिश की, लेकिन कारतूस पिस्टल में फंस गया। पुलिस आरोपितों की लोकेशन के आधार पर जांच कर रही है। पिस्टल के संबंध में भी पूछताछ चल रही है। फिलहाल आरोपितों से दो हजार रुपये ही जब्त हुए हैं। आरोपितों ने कहा कि निकेश से सिर्फ दो हजार रुपये ही लूटे थे।