पत्नी की हत्या कर फरार हुआ आरोपित पुलिस के पास पहुंचा, बोला- मुझे गिरफ्तार कर लो

इंदौर। लोधा कालोनी महूनाका चौराहा के अनिल मंजे ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया। अनिल सोमवार को पत्नी पिंकी मंजे (35) की हत्या कर भाग गया था। देर रात तक इधर-उधर भटकता रहा। बाद में पुलिसवालों को जाकर घटना बता दी। छत्रीपुरा पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी ले ली है। लोधा कालोनी निवासी अनिल ने शराब के रुपये न देने पर पिंकी की हत्या कर दी थी। वारदात अनिल की मां के सामने हुई थी। उसने चाकू से पिंकी का गला रेता था। तीन साल के बेटे को भी साथ लेकर भागा था। उसने बच्चे को रिश्तेदार के पास छोड़ा और खुद ग्रामीण क्षेत्र में छुपता रहा। घंटों तक ढाबे पर बैठा रहा।
पहले पुलिस को यकीन नहीं हुआ
रात में सिमरोल में एक बस हादसा हुआ था। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो अनिल भी वहां पहुंच गया। सिपाहियों से कहा कि उसने पत्नी की हत्या की है। वह सरेंडर करना चाहता है। पुलिसवालों ने पहले उसकी बात पर यकीन नहीं किया। छत्रीपुरा पुलिस से संपर्क करने पर पता चला कि अनिल तो फरार आरोपित है। सिपाहियों ने उसे हिरासत में लिया और छत्रीपुरा पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
अमरनाथ गए पिंकी के दो भाई
पिंकी के तीन भाई प्रवीण, अमित और बिरजू हैं। इनमें से दो भाई अमरनाथ यात्रा पर गए हुए हैं। बहन की मौत की सूचना मिलने के बाद वे वहां से इंदौर के लिए रवाना हो गए। मायके वालों ने बताया कि अनिल पहले फलों का ठेला लगाता था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह काम नहीं कर रहा था। शराब पीने के पैसे को लेकर वह आए दिन पिंकी के साथ विवाद करता था।