इंदौर में देर रात दंपति ने आपसी कहासुनी में खाया जहर, गंभीर

 

इंदौर। आजाद नगर इलाके में रहने वाले दंपति ने गुरुवार देर रात जहर खा लिया। पता चलते ही दोनों को उपचार के लिये परिवार के लोग एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां आईसीयू में दोनों का उपचार किया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है।
आजाद नगर पुलिस के मुताबिक मूसाखेड़ी में रहने वाले पप्पू पुत्र मांगीलाल अलावा और उसकी पत्नी अंकिता अलावा को परिवार के सदस्य कान्हा उपचार के लिए बुधवार देर रात एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद दोनों ने आत्महत्या का प्रयास किया। सूचना के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची है। फिलहाल परिवार के बयान के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

पिता को साथ ले जाने पर हुआ था विवाद

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि अंकिता ओर पप्पू बुधवार को अपनी बेटी के लिये धार में रिश्ता देखने के लिये जा रहे थे। इस दौरान अंकिता ने अपने ससुर मांगीलाल को साथ ले जाने के लिये कहा। पति पप्पू ने किसी कारणवश इंकार कर दिया। जिसमें दोनों के बीच कहासुनी हो गई। दोनों यहां से विवाद के बाद धार चले गए। यहां से भी आते समय दोनो के बीच इस बात को लेकर बहस होती रही। मूसाखेडी में घर पर इसी बात पर रात में फिर से झगड़ा हुआ।

पहले पत्नी ने खाया फिर पति ने कहां मैं भी दूंगा जान

रिश्तेदार कान्हा ने बताया कि पहले अंकिता ने गुस्से के चलते जहर खा लिया। अंकिता को देखकर पप्पू अलावा भी उसके पास आया ओर हाथ में से जहर छीनकर खुद ने भी खाकर जान देने की बात की। रात में दोनो की हालत बिगड़ने पर तुंरत अस्पताल ले गए। फिलहाल उनका उपचार जारी है।