इंदौर के निजी स्कूल में एसिड छलक जाने से झुलसी दो छात्राएं

एसिड अटैक की अफवाह से हड़कंप, प्रिंसिपल बोली-लैब में उड़ा था कैमिकल

इंदौर। एक निजी स्कूल में शनिवार दोपहर 12वीं क्लास की दो छात्राएं एसिड से झुलस गई। एक छात्रा को गले और चेहरे पर चोट आई है, उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जबकि दूसरी छात्रा को गले पर जख्म हैं। स्कूल प्रबंधन ने एसिड अटैक की बात से इनकार किया है। प्रिंसिपल का कहना है कि गलती से एसिड छलक गया और हादसा हो गया। एसिड अटैक की सूचना पर पुलिस की टीम भी स्कूल पहुंची और प्रिंसिपल से बात की।
दरअसल, मामला गुमास्ता नगर स्थित वैष्णव स्कूल का है। यहां शनिवार को 12वीं की छात्रा पर एसिड अटैक की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस की टीम स्कूल पहुंची। जहां प्रिंसिपल ने पुलिस को बताया कि छात्रा लैब में प्रैक्टिकल कर रही थी, इस दौरान हादसा हो गया। उसी के हाथ से एसिड छलका है। उसे गले और चेहरे पर एसिड के कारण चोट लगी है। पास खड़ी एक अन्य छात्रा को भी गले में जख्म हुआ है। दोनों को स्कूल में ही तुरंत प्राथमिक उपचार दिया गया, बाद में जिसे ज्यादा लगी थी, उस छात्रा की माँ के आने के बाद अस्पताल लेकर गए थे।
बता दें, अस्पताल में इलाज के बाद छात्रा मां के साथ घर चली गई। परिजनों से पुलिस ने भी बातचीत की साथ ही स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल से भी मामले की जानकारी ली, हालांकि मीडिया के सामने पुलिसकर्मी कुछ भी कहने से बचते नजर आए।