नवविवाहित लापता का शव मिला कुंए में….

देवास। जिले के भौंरासा में एक युवती का शव कुंए में मिलने से इलाके में सनसनी फेल गई घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची शव को कुंए से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया।इधरजांच में पता चला की मृतिक का नाम ज्योति उम्र 24 वर्ष है जिसकी शादी 18 मई 2022 को भौंरासा के रहने वाले आकाश लोधी नमक से हुई थी थी जोकि संजय नगर का रहने वाला है बताया गया है की ज्योति 20 जुलाई से लापता थी। जिसकी गुमशुदगी 21 जुलाई को परिजनों ने पुलिस थाने पर दर्ज कराई थी।

मायके वालों को आरोप:मृतिका को आए दिन करते थे प्रताडि़त

मृतिका के भाई सुनील लोधी ने बताया की उसकी बहन के लापता होने के 10 घंटों के बाद उसे ससुराल वालों ने बताया था। उसके बाद उसे ससुराल वाले व हम यहां-वहां काफी तलाशा लेकिन वह नहीं मिली। ज्योति की शादी 18 मई 2022 को भौंरासा के रहने वाले आकाश से हुई थी। सुनील ने आरोप लगाया कि ससुराल वाले उसे प्रताडि़त करते थे, एक साल में कम से कम 20 बार से अधिक विवाद किया, ज्योति को गर्भावस्था होने पर उसका उपचार तक नहीं करवाते थे। ज्योति की सात माह में डिलेवरी होने के बाद चार दिनों में बच्चे की मौत हो गई थी। इसके चलते मृतिका मानसिक रुप से परेशान रहती थी।मृतिका के पति आकाश पिता इंद्रसिंह लोधी ने बताया कि मेरी पत्नी ज्योति 20 जुलाई को लापता हो गई थी हमने 21 जुलाई को पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। काफी ढूंढ़ने के बाद उसका शव हमको सुमराखेड़ी जंगल में खेत में बने कुंए पर मिला था। सामान्य कहासुनी हो जाती थी जैसा हर परिवार में होता है। वह आए दिन उसके मायके चली जाती थी।

फिलहाल मृतिका का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। मामले को लेकर पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है। नवविवाहिता के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर मारपीट, प्रताडि़त करने के आरोप लगाए हैं।