तेज रफ्तार स्विफ्ट कार नहर में गिरने से 5 लोगों की मौत

एटा।  उत्तर प्रदेश के एटा में एक भीषड़ सड़क हादसा हुआ है। यहां एटा में एक कार नहर में गिर गई। इस हादसे में पांच लोगों के मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार स्विफ्ट कार के पुलिया से टकराने के कारण ये हादसा हुआ। कार में सवार लोग एक ही परिवार के थे। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कार को रेस्क्यू कर नहर से बाहर निकाल लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है। बताया जा रहा है कि सड़क हादसा कोतवाली देहात क्षेत्र के मौहार घाट के पास हुआ। कार सवार लोग दवा लेने के लिए अमांपुर से एटा आ रहे थे। तभी ये हादसा हो गया। हादसे में जान गवाने वाले लोग कासगंज के रहने वाले थे।

बताया जा रहा है कि कार में एक बीमार महिला भी सवार थी जिसके इलाज के लिए ही वो एटा जा रहे थे। हालांकि देहात क्षेत्र के मौहार घाट के पास कार अनियंत्रित हो गई और सीधे नहर में जा गिरी। इस हादसे की जानकारी जब पुलिस को लगी तो उन्होंने रेस्क्यू अभियान शुरू किया। हालांकि तब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से कार से मृतकों को बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर ये हादसा कैसे हुआ। दूसरी तरफ मृतक के परिजन घटना की सूचना पाकर रो-रोकर बदहवास हो गए हैं।