इंदौर में मंदिर पर लगाया वर्ग विशेष का विवादास्पद होर्डिंग : हिंदूवादियों का हंगामा:टीआई ने मौके पर आकर होर्डिंग फाड़ा, देर रात एफआईआर

 

इंदौर। जवाहर मार्ग पर तारकेश्वर मंदिर पर एक वर्ग विशेष के होर्डिंग से बवाल मच गया। लगता है वर्ग विशेष से जुड़े कुछ लोग जानबूझकर शहर की फिजा बिगाड़ना चाहते हैं। सूचना मिलते ही हिंदूवादी मौके पर पहुंचे और साथ में पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने यहां कार्रवाई करते हुए मंदिर पर लगे सभी झंडे-बैनर हटा दिए। घटनाक्रम के बाद सराफा थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई।
सराफा पुलिस के मुताबिक दिलीप पुत्र रमेश गेहलोत की शिकायत पर धार्मिक भावनाओं को अपमानित करने की शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस ने शकील चौहान, महाराज तथा इरफान चौहान सहित अन्य के फोटो छपे हुए थे। होर्डिंग के नीचे मिनजानिब बाबू भाई मित्र मण्डल लिखा हुआ है। इस मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने 295, 505 की धाराओं में अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया है।

हिंदूवादियों के इकट्‌ठा होने पर पहुंचे टीआई

जवाहर मार्ग पर चार थानों की सीमा लगती है। जिस समय हिंदूवादियो ने हंगामा किया। वहां पढ़रीनाथ टीआई राजकुमार कोरी बंबई बाजार पुलिस चौकी पर खड़े थे। वे तुरंत फोर्स के साथ यहां पहुंचे और ठेले पर खड़े होकर होर्डिंग उतारने लगे। हिंदूवादी इस बात पर भी शांत नहीं हुए। वे पोस्टर में लगे फोटो वाले लोगों पर केस दर्ज करने के साथ गिरफ्तारी की मांग करने लगे। विवाद बढ़ता देख अन्य पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने हिंदूवादियो को सराफा थाने बुलाया। जिसके बाद रात में अज्ञात लोगों पर कार्रवाई की गई।