दलित समाज की महिला से दबंगों ने की मारपीट, कार्यवाही ना होने पर एसपी कार्यालय पहुंचे पीड़ित

खरगोन।  मध्यप्रदेश में दलितों और आदिवासियों पर अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं । ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को एसपी कार्यालय पहुंचा, जहां बेड़ियां थाना क्षेत्र के ग्राम तमोलिया में एक दलित महिला से दबंगों ने मारपीट कर धमकी देते हुए कहा कि एफ आई आर दर्ज करवाई तो जान से मार देगे । एसपी कार्यालय पहुंची लक्ष्मी बाई पति गंगाराम अनजने ने शिकायती आवेदन में बताया की मेरा बेटा मनोरोगी होकर सरकारी उचित मूल्य दुकान से मिलने वाले गेहूं चावल रामेश्वर पिता बलिराम जाति गुर्जर को बेच देता है जिसकी किराना दुकान मेरे घर के पास ही है ।
मैंने कहीं बाहर रामेश्वर पिता बलिराम को समझाइश देते हुए कहा कि भैया आप मेरे बेटे से गेहूं चावल ना खरीदा कीजिए हम मजदूरी करते हैं हम खाएंगे क्या । इसके बावजूद भी रामेश्वर ने बुधवार को सरकारी उचित मूल्य दुकान से मिलने वाले गेहूं चावल मेरे बेटे से खरीद लिए जो मनोरोगी है । जब हम पति-पत्नी मजदूरी कर घर आए तो हमने देखा कि फिर हमारा राशन रामेश्वर ने बेटे से खरीद लिया है। जब रामेश्वर की दुकान पर जाकर मैंने समझाइश दी तो रामेश्वर व उसके सहयोगियों बेटे नरेंद्र व सुरेंद्र एवं उसका भाई शेरू ने गाल पर चांटे मारना शुरू कर दिए व जातिसूचक और अश्लील गालियां देने लगे इस दौरान बाएं कान का सोने का टॉप जो लगभग 10 हजार कीमत का था वह भी गिर गया जो उनमें से किसी ने उठा लिया है ।
और उनके द्वारा यह भी कहा गया है कि हमारे खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई तो तुम को जान से मार देंगे और बताया कि उक्त घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाने पुलिस थाना बेड़ियां गए थे लेकिन वहां पर मेरे कहे अनुसार रिपोर्ट दर्ज न कर शिकायती आवेदन पर मेरा अंगूठा लगवा कर मुझे रवाना कर दिया व इसके बाद से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है ।