भेरू घाट की खाई में 150 फीट नीचे गिरी कार, एयर बलून से बची जान

 

इंदौर। खंडवा रोड स्थित सिमरोल थाना क्षेत्र के भेरू घाट में एक कार खाई में गिर गई। एक ट्रैक्टर एजेंसी का मैनेजर अपनी नई कार लेकर इंदौर से बड़वाह तरफ जा रहा था। पहले वाले घाट पर वह असंतुलित हुआ और कार 150 फीट गहरी खाई में गिर गई। किस्मत से कार के एयर बलून खुल गए और उसकी जान बच गई। सिमरोल टीआई मंशाराम वगेन के अनुसार जख्मी युवक का नाम सुबीर पिता सुभाष करमाकर निवासी बंगाली चौराहा है। सावन का महीना होने के चलते कावड़ियों के आने-जाने के कारण घाट पर भारी वाहन प्रतिबंधित हैं।
घाट निरीक्षण के दौरान दोपहर में टीआई को सूचना मिली कि एक कार (एमपी 09-जेडबी-0900) खाई में गिर गई है। वे तुरंत वहां पहुंचे तब तक कुछ लोग खाई में उतर कर युवक को कार से बाहर निकाल चुके थे। कार 150 फीट नीचे एक पेड़ से टकराकर रुक गई थी। गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। जैसे ही कार फिसली, लोगों ने देख लिया था। वे मदद को दौड़े।

इलाज के लिए एंबुलेंस से इंदौर भेजा

लोगोें की मदद से जख्मी युवक को खाई से ऊपर लाया गया। उसे ज्यादा चोट नहीं लगी थी, लेकिन वह बेहोश था। इलाज के लिए उसे एंबुलेंस की मदद से इंदौर भेजा गया। प्रारंभिक पूछताछ में उसने अपना नाम सुबीर बताया। उसने पिछले महीने ही नई कार खरीदी थी, इससे वह ओंकारेश्वर जा रहा था तभी उसका संतुलन बिगड़ा। कुछ लोगों ने बताया कि युवक ने ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया होगा, जिससे कार रफ्तार में नीचे उतर गई। कार के एयर बलून खुलने से सुबीर की जान बच गई।