इंदौर में जय जोहार कहते हुए बोले कमलनाथ – मैं बूढ़ा नहीं, जवान हूं…

आदिवासी युवा महापंचायत में कन्हैया कुमार ने कहा- इंदौर में दोनों गृह मंत्री हैं, हमने गलत किया तो जेल में डालो

इंदौर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने यहां कहा कि अभी मैं बूढ़ा नहीं, जवान हूं। मुझे याद है यह 79 की बात है, जब मैं चुनाव लड़ा और जीता मैंने तभी संकल्प लिया कि जब जिले की सड़कें बनवा लूंगा तभी दम लूंगा। कमलनाथ रविवार को इंदौर दौरे पर हैं। यहां आदिवासी युवा महापंचायत में कमलनाथ ने कहा कि मैं उस जिले से आता हूं, जिसकी आदिवासी आबादी आपके जिले से भी अधिक है। आप जाकर इंटरनेट में देखिए छिंदवाड़ा जिले के आदिवासियों की संख्या कितनी है। मुझे गर्व है कि आदिवासियों के साथ काम करने का मुझे मौका मिला।
इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आदिवासी युवा महापंचायत का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में कमलनाथ के साथ राज्यसभा सदस्य व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और एनएसयूआई प्रभारी कन्हैया कुमार मौजूद रहे। कमलनाथ ने जय जोहार से अपने भाषण की शुरुआत की।

गलत हूं तो गृहमंत्री जेल में डाल दें : कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार ने गृहमंत्री अमित शाह और नरोत्तम मिश्रा को चैलेंज करते हुए कहा कि हम सच बोलते हैं और सच के लिए लड़ते हैं। दोनों गृह मंत्री आज इंदौर में हैं। अगर मैं गलत हूं तो हमें जेल में डालें। बिना मतलब के बयान देकर लोगों को गुमराह न करें।
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर तंज कसते हुए कन्हैया कुमार ने कहा, आपके राज्य में सबसे ज्यादा महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है। अपने राज्य को चला लीजिए फिर दूसरे पर बयान दीजिए। सच बोलिए डरिए नहीं। जब चुनाव आता है तो दिल्ली-इंदौर में घूमना शुरू कर देते हैं। आजकल दिल्ली-इंदौर में घूम रही है।

दिग्विजय की पत्नी को कमलनाथ का दिलचस्प जवाब

दिग्विजय सिंह की पत्नी को कमलनाथ का दिलचस्प जवाब, ठहाके लगे। इंदौर में कार्यक्रम में पूछा- अगर कांग्रेस सरकार आई तो महिलाओं के लिए क्या करेंगे; बोले-अगर मत लगाइए, सरकार आएगी ही…

प्रदेश में महिला अत्याचार सबसे ज्यादा: शोभा ओझा

शोभा ओझा ने कहा कि मध्यप्रदेश में महिला अत्याचार सबसे ज्यादा है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि महिलाओं के मामले में पुलिस को सख्त कार्रवाई करना चाहिए।

भोलेनाथ के महारुद्राभिषेक में शामिल हुए कांग्रेस नेता

आदिवासी युवा महापंचायत से पहले सभी नेता कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला द्वारा आयोजित भगवान भोलेनाथ के महारुद्राभिषेक में शामिल हुए थे। यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ को हनुमान प्रतिमा और गदा भेंट की।