हिरासत में शोएब, बोला था सवारी निकालकर दिखा दो – सोशल मीडिया पर गिड़गिड़ा कर मांगी माफी, पूछताछ जारी

उज्जैन। मुस्लिम समुदाय के युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम पर प्रदर्शन के दौरान चुनौती देते हुए कहा था कि सोमवार को सवारी निकालकर दिखा दो। हिंदूवादी संगठन के आक्रोश के बाद देर रात पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 505 (2) का प्रकरण दर्ज किया था। रविवार को शोएब पुलिस की हिरासत में आ गया। रात में उसने गिड़गिड़ाकर सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी।
खाराकुआ क्षेत्र के रामप्रसाद भार्गव मार्ग पर रहने वाली मुस्लिम समुदाय की युवती के साथ मारपीट और छेड़छाड़ मामले को लेकर शनिवार दोपहर समाजजन पुलिस कंट्रोल रूम पर आरोपियों का मकान तोड़ने की मांग लेकर धरना प्रदर्शन करने पहुंचे थे। जहां एक युवक ने चुनौती देते हुए कहा था कि मकान नहीं तोड़ा तो सोमवार को सवारी निकालकर दिखा दो। श्रावण मास में बाबा महाकाल की चौथी सवारी निकाली जाना है उससे पहले वर्ग विशेष के युवक द्वारा दी गई धमकी के बाद माहौल गरमा गया था। हिंदूवादी संगठन में देर रात माधवनगर थाने पर प्रदर्शन किया। पुलिस ने  युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए युवक की धमकी के सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के आधार पर पहचान की। पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने गिरफ्तारी के लिए माधवनगर टीआई मनीष लोधा, महाकाल टीआई मुनेंद्र गौतम, एसआई रविंद्र कटारे, साइबर सेल प्रभारी प्रतीक यादव आरक्षक धर्मेंद्र सूर्यवंशी की टीम बनाई। रविवार को नागझिरी क्षेत्र से युवक को हिरासत में ले लिया गया। जिससे पूछताछ की जा रही है।
नलियाबाखल का रहने वाला है शोएब
पुलिस की हिरासत में आया युवक नलियाबाखल का रहने वाला शोएब है। धमकी देने के बाद माहौल बिगड़ता देख रात में उसने सोशल मीडिया पर अपने द्वारा कही गई बात को लेकर माफी मांगी। शोएब की धमकी के बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर प्रदर्शन का नेतृत्व कर रही कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने की युवक की बात पर आपत्ति जताते हुए वैधानिक कार्रवाई की बात कही थी। शहर काजी द्वारा भी सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर कहा था कि कंट्रोल रूम पर धरने में किसी शख्स द्वारा गलत सी बात प्रगट की, मुस्लिम समाज ऐसे लोगों की घोर निंदा करता है प्रशासन मामले की जांच करें। मुस्लिम समाज शहर में आने वाले लोगों का इस्तकबाल करता है। कंट्रोल रूम पर प्रदर्शन में शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदोरिया मौजूद थे उनकी ओर से भी रात में सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कहा गया कि महाकाल की सवारी को लेकर आपत्तिजनक बात कहने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।