दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिये अपहरण की कहानी रची

इंदौर  ।  इंदौर के विजय नगर थाने पर देवास के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने बेटे के अपहरण की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बेटे का कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया। जो उसे छोड़ने के एवज में 50 हजार की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने मामले में जांच की और स्टूडेंट को ढूंढ निकाला। इसके बाद उसने खुद के अपहरण की कहानी रचने की बात कही।
टीआई रविन्द्र गुर्जर के मुताबिक मुकेश बडोतकर निवासी अंबेनगर देवास ने शिकायत की कि उनका बेटा आयुष सुबह 7 बजे कोचिंग के लिए निकला था, जिसका रेडीसन चौराहे पर 4 से 5 लोगों ने अपहरण कर लिया है और छोड़ने के एवज में 50 हजार की मांग कर रहे हैं।
इस मामले में पुलिस ने फिरौती का केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने मोबाइल नंबरों के आधार पर आयुष बड़ोतकर को देवास सिविल लाईन से ढूंढ निकाला। पूछताछ करने पर उसने बताया कि दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए गोलू ठाकुर, अंकित मालवीय , सुमित सवालिया, आकाश चौहान के साथ मिलकर अपहरण की कहानी रची थी। जिसमें पिता को कॉल किया था। पुलिस अब छात्र से पूछताछ कर रही है।
फर्जी वीडियो बनाकर भी पिता को भेजा
स्टूडेंट ने इस मामले में अपने ही दोस्तों से एक बंद कमरे में वीडियो बनवाया। जिसमें दोस्त उसकी पिटाई करते दिख रहे हैं। पिता को अपहरण का विश्वास दिलाने के लिए आरोपी स्टूडेंट ने पिता के नंबर पर अपने ही मोबाइल से उसे सेंड करवाया। जिसे परिवार ने असली समझ लिया। पुलिस के मुताबिक पिता मामले में ५० हजार रुपए देने को भी राजी हो गए। अपहरणकर्ता उन्हें अलग-अलग जगह पर आने का झांसा देते रहे।