वोटर लिस्ट का गहराई से परीक्षण करे कांग्रेस कार्यकर्ता

खरगोन । आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर खरगोन विधानसभा के मंडल अध्यक्षों की महत्वपूर्ण बैठक जिला कांग्रेस अध्यक्ष रवि नाईक और विधयाक रवि जोशी जी ने संयुक्त रूप से ली। बैठक में आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारीयों पर चर्चा हुई।
मंडल अध्यक्षों को संबोधित करते हुए विधायक रवि जोशी ने कहा की मध्यप्रदेश में प्रचंड बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। तमाम सर्वे भी मध्यप्रदेश में कांग्रेस को बहुमत दर्शा रहे है इसलिए हमें और भी सचेत होकर कार्य करने की आवश्यकता है उन्होंने आगे कहा की मंडल अध्यक्ष, सेक्टर अध्यक्ष अपने अपने क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क कर कांग्रेस पार्टी एवं कमलनाथ जी के वचन जनता तक पहुंचाए। शीघ्र ही खरगोन विधानसभा के मंडल व सेक्टर अध्यक्ष के साथ बी.एल.ए. की एक दिवसीय प्रशिक्षण भी आयोजित किया जाएगा ।
इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रवि नाईक ने कहा की आगामी विधानसभा चुनाओं में मंडल सेक्टर अध्यक्षों और बी.एल.ए. की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका होने वाली है। २ अगस्त को निर्वाचन विभाग द्वारा मतदाता सूची का प्रारंभिक प्रकाशन होगा और पुरे अगस्त माह में इसमें संशोधन की प्रक्रिया चलेंगी। इस दौरान मंडल सेक्टर अध्यक्ष एवं बीएलए सक्रिय रूप से अपने अपने बूथ पर फर्जी मतदाताओं के नाम काटने एवं योग्य मतदाताओं के नाम जोड़ने का कार्य करें।
उन्होंने आगे कहा की देश के कई राज्यों में विधानसभा चुनाव के पूर्व मतदाता सूचियों में गड़बड़ियाँ सामने आयी है जिसमे कई वास्तविक मतदाताओ के नाम मतदाता सूची से गायब हो गये और उनकी जगह फर्जी मतदाताओं के नाम जुड़ गए। इस प्रकार की धांधली से चुनाव परिणाम प्रभावित होते है। हमारे यहाँ ऐसी स्थिति नहीं बने इसलिए सभी कार्यकर्ता सजग होकर अपने अपने बुथो की वोटर लिस्ट का गहराई से परिक्षण करें। बैठक को शहर कांग्रेस अध्यक्ष पुर्णा ठाकुर, गोगावां ब्लॉक अध्यक्ष सदाशिव यादव, खरगोन ग्रामीण ब्लॉक अध्यक्ष मांगीलाल पाटीदार, एवं पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश यादव ने भी संबोधित किया।
बैठक में प्रमुख रूप से लखन पाटीदार, राजेश मंडलोई, मोहनलाल पाटीदार, मुकेश गोले, जीतेन्द्र भावसार, जैनुद्दीन बादशाह, भारत रघुवंशी, विजय कोचले, असलम शेख, मिलाप जैन, संजय पाटीदार, प्रकाश पाटीदार, रवि शंकर पाटीदार, महेश पाटीदार, चन्द्रप्रकाश कुशवाह, इदरीश नूरी, गोविन्द यादव, सुभाष यादव, प्रिंस पाटीदार, विनोद यादव, सोनू कुमावत, आदि मौजूद थे।