एसडीएम व थाना प्रभारी का प्रेस क्लब द्वारा विदाई समारोह आयोजित

खाचरौद ।   नगर में पदस्थ अधिकारीयो के स्थानानांतरण होने पर प्रेस क्लब खाचरौद के द्वारा स्थानीय सर्किट हाऊस में प्रात: 11 बजे अनुविभागीय अधिकारी राजस्व पुरूषोत्तम कुमार व थाना प्रभारी रविन्द्र यादव , पीडब्ल्युडी एस.डीओ. गौत्तम अहीरवार का स्वागत सत्कार कर विदाई दी गई। प्रेस क्लब द्वारा पुष्पहार पहनाकर अधिकारीयो को नई पोस्ट पर स्थानानांतरण होने की बधाई व नगर खाचरौद से विदाई दी गई। इस अवसर पर नायब तहसीलदार अर्पित मेहता का भी स्वागत सत्कार किया गया। कार्यक्रम में एसडीएम द्वारा प्रेस क्लब के द्वारा सम्मान पर कहा कि नगर में प्रषासन व मिडीया का संबंध सहज व सरल रहा।
क्षैत्र की समस्याओ से अवगत कराने में प्रिंट मिडीया सदैव निष्पक्ष कार्य किया गया। मेरे पदस्थ कार्यकाल में मीडिया का साथ स्वच्छ छबि व हितैषी कार्यशैली से मिलकर समस्याओं का निराकरण कराया गया। क्षेत्र में कभी मीडिया द्वारा दबाव नहीं डाला गया चाहे कैसी भी परिस्थति रही सहजता से निर्भीक कार्य करने में सहयोगात्मक मीडिया के रवैया से में अभिभुत हूँ। इसी अवसर पर थाना प्रभारी रविन्द्र यादव द्वारा भी अपने सहज शब्दों में प्रेस क्लब की प्रशंसा करते हुवे कहा कि नगर व ग्रामीण के कोई घटना जिस पर हमारे संज्ञान में नहीं आई एक निर्देशक के तरह समय समय पर आगे आकर प्रशासन का सहयोग किया गया।
प्रेस क्लब के प्यार व सहयोग से में अपने क्षेत्र से कार्यों को सफलता की सीढ़ी पर पहुँचा। मीडिया ही है जो नगर की जमीनी स्थिति को अच्छे तरीके हमे जानकारियों का आदान प्रदान किया गया जिससे हमें पुलिस थाने में कम स्टॉफ होने की वजह कभी महसुस नही होने दी गई। पुलिस कार्यो में सहयोगात्मक तथा नगर हीत के अहम निर्णय लेने में मीडिया 1का विषेष योगदान रहा।कार्यक्रम का संचालन निषीत सिसोदीया द्वारा किया गया।
इस अवसर पर सचिव नागेष्वर बैरागी, मनोज मेहता, आषिष सोनी, हेमंत जैन ,जितेन्द्र जैन, रवि चन्द्रावत आदि पत्रकारगण उपस्थित रहे।