शिवराज सरकार के विकास के दावे की पोल खोलता अरनिया से पहेड़ा रास्ता

मल्हारगढ़  ।   भाजपा की शिवराज सरकार विकास के चाहे जितने भी दावे करले लेकिन हकीकत कुछ और ही है।मल्हारगढ़ विकासखंड का 800 की आबादी वाला गांव अरनिया देव में कई समस्याएं है कई बार शासन, प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने के बाद भी समस्याएं हल नही हुई।
शनिवार को मल्हारगढ़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा,जिला कांग्रेस के महामन्त्री लियाकत मेंव अरनिया पहुंचे वहां बड़ी संख्या में मौजूद ग्रामवासियों ने बताया कि गाँव से पहेड़ा ढाई किलोमीटर के रास्ते पर जगह जगह बड़े बड़े गड्ढे होगये वाहन तो दूर की बात इस रास्ते पर पैदल चलना भी मुश्किल होरहा है।साथ ही हाइटेंशन बिजली के तार भी घरों के छतों से व गांव के बीचों बीच से निकल रही है कभी भी कोई बड़ा हादसा होने से इंकार नही किया जासकता है।
श्मशानघाट के वहा भी तीन विधुत पोल के अभाव में पेड़ पौधों को पानी नही मिल रहा है वह भी सुख रहे है। कांग्रेसनेता शर्मा व मेव ने प्रशासन को चेतावनी देते हुवे कहा कि समय रहते अगर समस्याओ का समाधान नही हुआ तो ग्रामवासियों के साथ आंदोलन किया जाएगा।
इस मौके पर मंडलम अध्यक्ष रमेश पाटीदार,कांग्रेस नेता सुरेश सोलंकी,राजेश मालवीय,देवकिशन मालवीय,ओमप्रकाश सोलंकी,तुलसीराम सोलंकी,उदयराम पाटीदार,अरविंद पाटीदार,श्याम पाटीदार, रामप्रसाद सोलंकी,सुनील सोलंकी,रोहित मालिव,बालकृष्ण धनगर,ओमप्रकाश धनगर, भागीरथ पाटीदार,मधुसुदन पाटीदार, ओमप्रकाश मालवीय, लक्ष्मी नारायण मालवीय,रामप्रसाद राठौड़, सुनील राठौड़,गोपाल पाटीदार,मदन पाटीदार, गुलाबचंद पाटीदार,बबलू मेहतर, संजय मेहतर,बंटी पाटीदार, अनिल राठौड़,ओमप्रकाश पाटीदार, जगन्नाथ मालवीय,अम्बालाल पाटीदार, महेश पाटीदार,समरथ धनगर,दुलीचन्द धनगर, मोतीलाल सोलंकी,जगदीश मालवीय, भेरूलाल मालवीय आदि मौजूद थे।