एनएसयूआई ने पिपलोदा कॉलेज के प्राचार्य को हटाने के लिए इन्हें ही दिया ज्ञापनसांसद प्रतिनिधि ही अतिथि विद्वान बन वेतन लेता रहा

जावरा ।  पिपलोदा का शासकीय महा विद्यालय कई समस्याओं से एवं प्राचार्य की लापरवाही के कारण जूझ रहा है ।यहां चाटुकारिता की हद हो गई कि भाजपा सांसद प्रतिनिधि आशीष खिमेसरा को ही अतिथि विद्वान बनाया। मगर इनसे कभी पूछने की हिम्मत नहीं हुई की आप कॉलेज लगातार क्यों नहीं आते? फिर भी वेतन बराबर लेते रहते हैं ।शुक्रवार को एनएसयूआई जिला अध्यक्ष राहुल शर्मा एवं उनकी टीम ने महाविद्यालय प्रभारी प्राचार्य इंदू सिंह को ही ज्ञापन देकर इन्हें ही अविलंब निलंबित किया जाने की मांग की। राहुल शर्मा ने बताया कि रतलाम अग्रणी महाविद्यालय के प्राचार्य वाय के मिश्रा से चर्चा कर अवगत करवाया था। इन्होंने अतिथि विद्वान आशीष खिमेसरा की सेवा समाप्ति कर हटाया जाए। परंतु पिपलोदा प्राचार्य इंगु सिंह ने सांसद प्रतिनिधि अतिथि विद्वान को हटाने का कोई पत्र जारी नहीं करा ,वह इन्हें बचाते रहे ।जब हटाने के लिए दबाव बढ़ता गया तो मजबूरन सांसद प्रतिनिधि जो अतिथि विद्वान भी है खिमेसर ने व्हाट्सएप पर ही अपना त्यागपत्र देकर प्राचार्य को बताया।
एनएसयूआई जिलाध्यक्ष शर्मा ने कालेज के प्रभारी प्राचार्य को 27 जुलाई को ही सांसद प्रतिनिधि की सेवा समाप्ति का पत्र जारी करने को कहा था लेकिन प्राचार्य बचाते रहे ।राजनीति विज्ञान की सहायक प्राध्यापक अनीता लोरवा दिया एवं अंग्रेजी विषय की संगीता सोनी भी लंबे समय से अवकाश पर है इन के विरुद्ध लगातार शिकायतें की गई परंतु प्राचार्य द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई इनकी जगह अतिरिक्त व्यवस्था भी नहीं की गई प्रभारी प्राचार्य इगु सिंह 2019 से कॉलेज में पदस्थ हैं परंतु महाविद्यालय की लाइब्रेरी में कोई भी किताबें क्रय नहीं की गई।
ज्ञापन में प्रभारी प्राचार्य को तुरंत निलंबित कर स्थाई प्राचार्य की नियुक्ति की जाने की मांग की गई इस मौके पर एनएसयूआई के प्रेम गुजराती, युवा कांग्रेस आरटीआई जिला अध्यक्ष दीपक परमार, महेश जाट, कमल आंजना ,अरबाज कादरी ,राहुल गणावा , आशीष गुजराती ,सुनील गुर्जर, नितिन चौहान ,पप्पू बैरागी, कुलदीप झाला ,शुभम शर्मा ,विवेक माली, प्रहलाद राठौर नवीन ,आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।