6 लाख का ईको वाहन पुलिस ने 10 घंटे में बरामद किया

महिदपुर ।  आरिफ खान निवासी महिदपुर के द्वारा थाने पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए बताया कि रात्रि में 1 अगस्त को उसका ईको वाहन ट्रांसपोर्ट नगर में खड़ा था सुबह उसके द्वारा अपना वाहन वहाँ पर देखने पर पता चला कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसका वाहन चोरी करके ले गया। आरिफ खान की रिपोर्ट पर पुलिस के द्वारा अज्ञात व्यक्ति पर धारा 379 भादंवि में अपराध पंजीबद्ध किया। मामले में उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार थाना प्रभारी राजवीर सिंह गुर्जर ने टीम का गठन कर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तथा मुखबिरों को सक्रिय किया। मात्र 10 घंटे के अंदर ही चोरी गये वाहन का पता लगते ही थाना प्रभारी राजवीरसिंह गुर्जर ने टीम के साथ पहुँचे तथा उक्त वाहन को ग्राम डंूगरिया निवासी लालसिंह सोलंकी के खेत पर बने घर के आंगन से बरामद किया। घटना का संदिग्ध आरोपी अभी फरार है।
मामले की प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से जानकारी देते हुए थाना प्रभारी राजवीर सिंह गुर्जर ने बताया कि फरार आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर अन्य घटनाओं की भी पूछताछ की जावेगी।
इनकी रही सराहनीय भूमिका
टीम में थाना प्रभारी राजवीर सिंह गुर्जर सहित उपनिरीक्षक विकास सिंह देवड़ा, कुसुम सुमन, आरक्षक आदिराम केवट, मोहन सिंह मिलन, प्रवीण सिंह, अभिषेक सिंह, धर्मेन्द्र सिंह पहाड़िया तथा अनारसिंह की भूमिका सराहनीय रही।