पीएम मोदी ट्रांजिट विजिट पर आएंगे खजुराहो, एरिया नो फ्लाइंग जोन घोषित

छतरपुर ।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 12 अगस्त को छतरपुर जिले के खजुराहो में ट्रांजिट विजिट पर आएंगे। जिनके आगमन को देखते हुए जिला मजिस्ट्रेट संदीप जीआर ने सुरक्षा संबंधी निर्देश जारी कर दिए हैं। कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था हेतु दण्ड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के अंतर्गत विशिष्ट अतिथियों की सुरक्षात्मक दृष्टिगत खजुराहो हवाई पट्टी के नमतल एवं सम्पूर्ण खजुराहो के आस-पास 03 किमी के क्षेत्र में ड्रोन, पैराग्लाईडर, हाट बैलून, अन्य फ्लाइंग आब्जेक्ट पर आदेश जारी कर प्रतिबंध लगाया है।
इसके तहत 11 से 12 अगस्त तक उपरोक्त क्षेत्र को रेड जोन एवं नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया है। आदेश का उल्लंघन करने पर संबंधित पर विधि अनुसार की कार्रवाई की जाएगी। सागर में 100 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले संत रविदास मंदिर की आधारशिला रखेंगे। इधर पीएम मोदी के आगमन को लेकर भाजपाई पूरी तैयारियों में जुट गए हैं।
140 बसों से ले जाए जाएंगे लोग
सागर में आयोजित होने वाले  के आयोजन में शामिल होने के लिए छतरपुर भाजपाइयों ने पूरी तैयारी कर ली है। यहां से करीब 140 बसों में भरकर जिलेभर से लोग ले जाए जाएंगे। इसकी जिम्मेदारी भाजपा जिला अध्यक्ष मलखान सिंह ने भाजपा पदाधिकारियों को दी है। इधर खजुराहो ट्रांजिट विजिट पर आने के दौरान एयरपोर्ट पर पीएम मोदी के स्वागत के लिए करीब बीस लोगों के नाम भेजे गए हैं।