सिल्वर स्टार सिटी की घटना : चोरी के दो आरोपियों को पेड़ से बांधकर पाइप से पीटा, बाल भी काटेदोनों पक्षों पर एफआइआर, तीन को हिरासत में लिया

इंदौर ।  इंदौर शहर में माब लिचिंग की घटना सामने आई है। भीड़ ने चोरी के दो आरोपितों की सामूहिक पिटाई की है। उन्हें पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा गया है। पिटाई से मन नहीं भरा तो उनके बाल भी कटवा दिए। घटना का वीडियो सामने आते ही अफसर हरकत में आए और देर रात दोनों पक्षों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की।
घटना राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र स्थित सिल्वर स्टार सिटी (सिलिकान सिटी के पास) की है। कुंदन नगर (द्वारकापुरी) निवासी कुणाल प्यारेलाल और संतोष सरदार निमार्णाधीन मकान में चोरी करने गए थे। दोपहर को लोगों ने केबल वायर काटते हुए पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने दोनों कालोनी में ही एक पेड़ से बांध दिया। लोगों ने पाइप और डंडे पीट-पीट कर घायल कर दिया। एक सलून संचालक को बुलाया और दोनों के बाल कटवा दिए।

बंधक बनाने वालों पर भी एफआइआर दर्ज

भीड़ ने कुणाल के फोन से उसके दोस्त रजत को भी बुलाया और उसकी भी पिटाई की। रजत से कुणाल व संतोष की पिटाई करवाई। पूरी घटना पुलिसकर्मियों के सामने हुई। पुलिस ने रात में संतोष बामनिया की शिकायत पर उन लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की जिन्होंने बंधक बना कर पीटा था। जबकि ठेकेदार राहुल मेहरा की शिकायत पर संतोष और कुणाल पर चोरी का केस दर्ज किया। पुलिस ने राहुल पुत्र श्यामलाल मेहरा को फरियादी बनाया है। राहुल ने बताया उसकी सिल्वर स्टार सिटी में काम चल रहा है।दोपहर को गगन चौहान सीढ़ी लेने गया था।दोनों आरोपितों को चोरी करते हुए देखा तो काल कर गगन ने उसको बुलाया। आरोपित बाइक लेकर भागने लगे लेकिन पकड़ लिया। आरोपितों ने चोरी कबूल कर ली।मौके से तार काटने के औजार और कटे हुए तार मिल गए।थोड़ी देर में भीड़ एकत्र हो गई और आरोपितों को पेड़ से बांध दिया।

बाल काटने वाला सैलून संचालक गिरफ्तार

पुलिस ने चोरी के आरोपितों को बांधकर पिटाई करने और बाल काटने के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। राजेंद्र नगर टीआइ सियाराम सिंह के मुताबिक, वीडियो के आधार पर दो आरोपित ब्रज सेन और संदीप वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। ब्रज सैलून संचालक है। उसने ही बाल काटे थे। संदीप मारपीट करने वालों में शामिल था।
मारपीट करने वाले आरोपित चिह्नित
चोरी करते पकड़े जाने पर भीड़ ने पिटाई की है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर दी। वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपितों को चिह्नित कर लिया है। बाल काटने वाले युवक को हिरासत में लिया है। सियाराम गुर्जर टीआइ राजेंद्रनगर