कांग्रेस नेता प्रदीप चौधरी व समर्थकों पर हुई एफआयआर के बाद की प्रेस वार्ता

विधायक पर लगाए कई आरोप, आज देवास 4 घंटे बंद करने का आव्हान करेंगे, सीएम को अवगत कराएँगे

दैनिक अवन्तिका

देवास ।  कांग्रेस नेता की कावड़ यात्रा को लेकर उनके फ्लेक्स निगम ने हटा दिए थे। उसको लेकर कांग्रेस नेता ने समर्थकों के साथ निगम में शुक्रवार को जमकर हंगामा कर दिया। उसके बाद रात को निगम अधिकारी ने कांग्रेस नेता सहित अन्य समर्थकों के खिलाफ कोतवाली थाने में अपराध दर्ज कराया। इस मामले के बाद शनिवार शाम को कांग्रेस नेता प्रदीप चौधरी ने प्रेस वार्ता आयोजित कर विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि एफआयआर दर्ज होने के विरोध में सोमवार को 4 घंटे के लिए देवास बंद करने का आव्हान व्यवसायियों से हाथ जोड़कर किया जाएगा। वार्ता के दौरान विधायक चौधरी ने कहा कि देवास में राजनीति का स्तर गिर गया है। आरोप लगाते हुए कहा कि जहां पर विधायक और उनके पुत्र को पोस्टर लगाया जाता है वहीं गांजा और चरस बिक रही है। उन्हें आज अगर मानहानी को दावा लगाना है तो लगा दें। हमने निगम में कोई तोडफोड़ नहीं कि थी।
कांग्रेस नेता प्रदीप चौधरी व उनके समर्थकों के विरुद्ध कोतवाली थाने में 452, 353, 149, 143 व धारा 3 लोकसम्पत्ती नुकसान निवारण अधिनियम के तहत निगम अधिकारी जितेन्द्र सिसौदिया ने अपराध दर्ज कराया था। इसके बाद शनिवार को प्रदीप चौधरी ने प्रेस वार्ता ली जिसमें विधायक गायत्री राजे पवार पर कई आरोप लगाए। चौधरी ने कहा कि काले कारनामे उजागर लोगों के सामने उजागर करते हैं तो अधिकारियों पर दबाव बनाकर हमें उठवा लेते हैं। निगम में हम शांति पूर्वक ही गए थे, लेकिन उन्होनें एफआयआर दर्ज करा दी।
कावड़ यात्रा को रोकने के लिए, विघ्र पैदा करने के लिए स्थानीय विधायक बार-बार कुछ ना कुछ कर रही है। होर्डिंग तोड़ दिए, रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसलिए हम जनता के बीच जाकर हाथ जोड़कर मांग करेंगे कि सोमवार सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक प्रतिष्ठान बंदकर हमारा समर्थन करें। निगमायुक्त ने कहा था कि हम आपके होर्डिंग वापस करते हंै। आप वापस लगवा लेना लेकिन सुबह पता लगा कि हमारे ऊपर रिपोर्ट दर्ज की गई है। सिर्फ सिद्धिविनायक भक्त मंडल के फ्लेक्स उतारकर ही स्वच्छता सर्वेक्षण दिखा आयुक्त को।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व विधायक को पत्र लिखकर निवेदन करुंगा कि विधायक जी आपने जो कृत्य किया है इसके लिए देवास की जनता से माफी मांगो, और उनको माफी मांगना भी चाहिए। मुख्यमंत्री को पत्र लिखूंगा की आपकी विधायक को संभालो सनातनी लोग हैं इनके साथ ये दुर्व्यवहार करना बंद कर दें। आपकी विधायक को संभालो। इन्होनें सनातनी पर प्रहार किए है, मैं क्या कांग्रेस पार्टी का झंडा लेकर खड़ा था मेरी विचार धारा है मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं। मैं सिद्धिविनायक भक्त मंडल का कार्यकर्ता हूं काम कर रहा हूं लोगों को धर्म से जोड़ रहा हूं। मेरे साथ आपने कई सनातनियों के खिलाफ अपराध दर्ज करा दिया। मेरे अकेले के नाम पर कर देते। जिनकी मां ने धर्म का काम करने के लिए मेरे साथ भेजा उनको जेल दिख दी विधायक ने इसका जवाब जनता देगी आपको भगवान महादेव माफ नहीं करेगा आपको, आपके जितने कृत्य है उसकी डायरी लिखी है समय-समय पर एक-एक चीज आपकी बाहर लेकर आऊंगा।