थाना प्रभारी को घोड़े पर बैठकर दी अनोखी विदाई जगह जगह पुष्प वर्षा, फुल माला से किया गया स्वागत  टी आई राठौर के लिए कई आखों में झलके आंसू

 ब्यावरा ।  मध्यप्रदेश में आपने सुना होगा की एक शिक्षक की विदाई पर या फिर किसी बड़े अधिकारी की विदाई के बारे में मगर अजब एमपी में थाना प्रभारी की गजब की विदाई कर स्वागत किया, जी हम बात कर रहे एमपी के राजगढ़ जिले के ब्यावरा शहर के सिटी थाना प्रभारी राजपाल सिंह राठौर की श्री राठौर का स्थानांतरण इंदौर होने पर जिस तरह उनकी विदाई की गई वो वाकई में ऐतिहासिक है। श्री राठौर की विदाई की बात करे तो नागरिकों एवं पुलिस जवानों ने मिलकर उन्हें साफा बांध कर घोड़े पर दूल्हे की तरह बैठाकर नगर में जुलूस निकाला गया, जुलूस में उनको विदाई देते हुए डीजे की धुन पर नाच रहे थे। जुलूस नगर के प्रमुख मार्गो से निकलते हुए मुल्तानपुर पहुंचा जहा थाना प्रभारी श्री राठौर को गाड़ी में बैठाकर इंदौर के लिए रवाना किया।
या यू कहा जाए की थाना प्रभारी राजपाल सिंह राठौर का स्थानांतरण हो जाने पर उनके कार्यकाल की स्मृतियों को संजोने के लिए शानदार विदाई दी। उन्हें दूल्हे की तरह सजाया और घोड़े पर बिठाकर डीजे की धुन पर नाचते गाते नगर भ्रमण कराया! बता दे कि निर्वाचन आयोग के निर्देश एवं जिले में लंबे समय से पदस्थ रहे पुलिस अधिकारियों के स्थानांतरण पुलिस मुख्यालय द्वारा किए गए थे! जिसमें जिले के आधा दर्जन से अधिक टीआई और पुलिस अधिकारी स्थानांतरित हुए है ! जिसमे राजपाल सिंह राठौर को इंदौर के राऊ थाना मिला हालाकि पुलिस प्रशासन द्वारा 17 जुलाई को राजपाल सिंह राठौर का स्थानांतरण कर दिया था लेकिन जुलाई और अगस्त माह में आने वाले त्यौहारों को देखते हुए उन्हें रिलीव नही किया गया था और बुधवार को उन्हें रिलीव किया गया।
ब्यावरा शहर के सिटी थाने की कमान राजपाल सिंह राठौर ने 25 मार्च 2021 में उप निरीक्षक के रूप में संभाली थी उसके बाद उनका प्रमोशन हो गया और वो निरीक्षक बन गए उन्होंने ब्यावरा में लगभग ढाई साल अपनी सेवा देते हुए शहर में कानून व्यवस्था बनाने में अहम भूमिका निभाई सिटी थाना प्रभारी रहे राजपाल सिंह राठौर के कार्यकाल की बात की जाए तो जब तक उन्होंने सिटी थाने में सेवाए दी उनका कार्यकाल शानदार रहा उनके कार्यकाल से नगर सहित आसपास के लोग भी खुश थे और किसी प्रकार की शिकायत उनको लेकर लोगों में कभी नही दिखी।