तराना पूर्व विधायक ताराचंद गोयल को 20 साल बाद फिर मिला टिकट तिलभांडेश्वर के दर्शन कर लिया आशीर्वाद

तराना ।  भाजपा द्वारा 39 प्रत्याशियों को टिकट की घोषणा की गई जिसमें अनुसूचित जाति की सीट 214 तराना विधानसभा सभा से पूर्व विधायक ताराचंद गोयल को अपना प्रत्याशी घोषित किया। गोयल 2003 में हुए चुनाव में कांग्रेस के नेता एवं तत्कालीन राज्यमंत्री बाबूलाल मालवीय को हराकर विधानसभा गए थे। उसके बाद 2008 में हुए चुनाव में पार्टी द्वारा टिकट नहीं दी। उसके बाद भी वे क्षेत्र में सकिय रहे एवं पार्टी के कार्यक्रमों में भी शामिल होते रहे।
गोयल रविदास समाज से आते हैं। गोयल को टिकट मिलने पर अवन्तिका ने चर्चा की तो उन्होंने बताया कि टिकट मिलने की जानकरी मुझे टीवी चैनलों के माध्यम से मिली। टिकट मिलने की घोषणा होने पर प्रत्याशी गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे एवं कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर भाजपा को विजयी बनाएंगे। सूचना मिलने पर भाजपा कार्यकर्ताओं का तांता प्रत्याशी गोयल के घर पर लग गया वहीं मंडल अध्यक्ष आकाश बोडाना के नेतृत्व में नगर में जुलूस भी निकला जिसमें प्रत्याशी ताराचद गोयल भी शामिल हुए एवं प्रमुख जगहों पर स्वागत आदि किया।
नगर में निकला जुलूस तिलभाण्डेश्वर मंदिर पहुंचा जहां पर भाजपा प्रत्याशी ताराचंद गोयल ने मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इनका चुनावी मुकाबला कांग्रेस विधायक महेश परमार से हो सकता है। हालांकि अभी कांग्रेस से कोई घोषणा नहीं हुई है।