मोबाइल सुधारने वाले ने छात्रा के फोन का कैमरा किया हैक, धमकाकर किया दुष्कर्म

इंदौर। एक छात्रा ने मोबाइल दुकान संचालक पर दुष्कर्म, धमकी और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। दुकानदार युवक ने छात्रा का फोन ही हैक कर लिया। उसने मोबाइल कैमरा एक्सेस भी अपने फोन पर ले लिया। उसने दोनों बहनों के बीच होने वाली चेटिंग तक अपने फोन में पढ़ ली। छात्रा को बदनाम करने की धमकी देकर होटल में बुलाया और शारीरिक संबंध बनाए। पुलिस ने आरोपित दुकान संचालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।
आइटी कंपनी में कर रही नौकरी : पीड़ित छात्रा ग्राम सुवासरा मंदसौर जिलें की रहने वाले है। फिलहाल वह एक हास्टल में रह कर आइटी कंपनी में नौकरी की तैयारी कर रही है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपित मनीष पुत्र कैलाशचंद्र डपकरा निवासी सुवासरा के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़िता का आरोप है कि मनीष ने उसका फोन हैक कर लिया।
स्क्रीन शाट्स बताकर धमकाने लगा : आरोपित ने कैमरे का एक्सेस भी अपने फोन में ले लिया। वह पीड़िता, उसकी बहन और मां के मध्य होने वाली चैटिंग के स्क्रीन शाट्स बताकर धमकाने लगा। उसने पीड़िता से नजदीकी बढ़ा ली। पीड़िता इंदौर आई तो एक दिन उसने होटल बुलाया और शारीरिक संबंध बनाए।
मां से राखी बंधवाने आता था आरोपित
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मां एक अस्पताल में नौकरी करती है। वह मनीष की मोबाइल दुकान पर जाती थी। फोन खराब होने पर मनीष की दुकान पर जाना पड़ता था। मनीष पीड़िता की मां से राखी बंधवाने लगा था। इस कारण पीड़िता उसको मामा भी बोलती थी। आरोपित ने इसी का फायदा उठाया और फोन को हैक कर लिया। कैमरे का एक्सेस भी अपने मोबाइल में ले लिया। आरोपित ने इसी का फायदा उठाकर छात्रा को ब्लैकमेल किया। पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच के लिए मंदसौर पुलिस को भेजी जा रही है।