रतलाम भाजपा का विधायक प्रवास अभियान गुजरात के विधायकगण ने शुरू किया रतलाम जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में प्रवास

रतलाम ।  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा के निर्देशानुसार आगामी विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए प्रदेश में विधायक प्रवास अभियान का आगाज हो गया है। रतलाम जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में गुजरात से आए विधायकगण प्रवास पर पहुंच गए है। रतलाम शहर में रविवार को सूरजमल जैन मंडल की बैठक कर भाजपा के पक्ष में शत प्रतिशत मत बढ़ाने का आव्हान किया गया है।
जिला मीडिया प्रभारी अरूण त्रिपाठी ने बताया कि रतलाम जिले के शहर विधानसभा क्षेत्र में बारढोली के विधायक ईश्वर सिंह परमार, रतलाम ग्रामीण में पादरा चेतन्य जाला, सैलाना विधानसभा में सूरत पूर्व के विधायक अरविंद राणा, जावरा में बड़ोदा के विधायक केयूर रोकड़िया एवं आलोट विधानसभा में कर्जन विधानसभा के विधायक अक्षय कुमार पटेल प्रवास कर रहे है। रविवार को रतलाम शहर के सूजरमल जैन मंडल की बैठक रंगोली सभागृह में आयोजित हुई।
इसमें बारढोली विधायक श्री परमार ने कार्यतार्ओं को बताया कि गुजरात विधानसभा चुनाव में उन्होने 90 हजार मतों से जीत दर्ज की। करीब 80 प्रतिशत मतदाताओं का आशीर्वाद उन्हे मिला। रतलाम में भी विधायक चेतन्य काश्यप जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियाव्यन में अग्रणी है और उन्होने कई हितग्राहियों को लाभांवित कराया है। श्री परमार ने हितग्राहियों से संपर्क करने एवं भाजपा का मत प्रतिशत बढ़ाने हेतु कार्यकर्तार्ओं से घर-घर जाकर संपर्क करने का आव्हान किया। इस दौरान विधायक प्रवास अभियान के जिला प्रभारी एवं जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, मंडल अध्यक्ष नीलेश गांधी, विधानसभा सह संयोजक प्रेम उपाध्याय, वरिष्ठ नेता अशोक जैन लाला एवं प्रवीण सोनी मंचासीन रहे। संचालन मंडल महामंत्री हेमंत राहोरी ने किया।
भाजपा जिला सह मीडिया प्रभारी निलेश बाफना ने बताया कि 21 अगस्त को श्री परमार दीनदयाल मंडल की बैठक में शामिल होंगे। रविवार शाम श्री परमार द्वारा हितग्राहियों से संपर्क किया गया। जिले की अन्य विधानसभा क्षेत्रों में भी इस प्रकार विधायक प्रवास अभियान शुरू होने के साथ गतिविधियां आरंभ हो गई है।