पब में डांस करने को लेकर विवाद, दो युवतियों ने दोस्तों के साथ मार डाला, इंदौर में पांच पर हत्या के प्रयास का केस

 

 

इंदौर। खजराना इलाके में एक पब में हुए विवाद के बाद युवती के साथियों ने मिलकर बीकॉम के छात्र को चाकू मार दिए। पूरा घटनाक्रम पब की पार्किग में हुआ। इस दौरान शहर भर की पुलिस सड़क पर थी। पुलिस ने इस मामले में तीन युवक सहित दो युवतियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। टीआई उमरावसिंह के मुताबिक घटना सी बिजनेस रेडीसन पार्क चौराहे की है। यहां किश्चयन कॉलेज में पढ़ने वाले बीकॉम के स्टूडेंट अनुभव जैन निवासी महालक्ष्मी की शिकायत पर मिलिंद,नावेश,तरूण,खुशी ओर दीपिका के खिलाफ हत्या के प्रयास के मामले में केस दर्ज किया है। अनुभव ने बताया कि वह अपने भाई आयुष,दोस्त अनुराग ओर समक्ष के साथ सोशल पब में आया था। इस दौरान डांस करने के दौरान इस दौरान तीन लड़के आए ओर खुशी ओर दीपिका के साथ डांस करने को लेकर आपति ली। उसने कहां कि वह तो अलग पार्टी मनाने आए है। दोनों युवतियों से उनका कोई लेना- देना नहीं। इसके बाद मिलिंद और तरूण ने बाहर आने की बात कही। जिसमें पार्किग में आने के बाद दीपिका ओर खुशी भी वहां आ गई। उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर विवाद शुरू कर दिया। यहां इस दौरान नावेश ओर तरूण ने उसके हाथ पकड़े ओर मिलिंद अपनी बाइक से चाकू निकालकर लाया ओर पेट में चाकू मार दिया। इस दौरान अनुभव ने बचने का प्रयास किया तो आरोपियों ने गले ओर सीने पर चाकू लगा। पार्किग में गिरने के बाद पांचों मौके से फरार हो गए। मामले में देर रात भाई ओर साथियों ने अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामले में युवकों को हिरासत में लिया है। वहीं आरोपी युवतियों की तलाश की जा रही है।

मिलिंद पर आधा दर्जन अपराध,नावेश भी हत्या का आरोपी

इस मामले में डीसीपी अभिषेक आनंद ने बताया कि मिलिंद और नावेश,तरूण तीनों भंवरकुआ इलाके के रहने वाले बताए गए हैं। मिलिंद पर करीब 6 मामले में अलग अलग मामलो में दर्ज है। वही नावेश भी हत्याकांड को लेकर आरोपी रह चुका है। वहीं युवतियों भी उनकी दोस्त है। मामले में कुछ आरोपियों को रांउड अप किये जाने की बात कही जा रही है। अनुराग की हालत अब खतरे से बाहर है।

एक सप्ताह से सड़क पर चेंकिग कर रही पुलिस

जोन 2 में लगातार कए सप्ताह से पुलिस सड़क पर चेंकिग कर रही है। ढाबों और पबों को तय समय पर भी पहुंचकर डीसीपी ओर एडिशनल डीसीपी स्तर के अफसर कारवाई कर रहे है। इसके बावजूद सोशल पब की पार्किग में देर रात युवकों ने युवतियों के साथ मिलकर चाकूबाजी की वारदात को अजांम दे दिया। शनिवार देर रात भी डीसीपी अभिषेक आनंद ओर एडीशनल डीसीपी अमरेन्द्रसिंह चेेंकिग करते नजर आए। जहां शराब पीकर वाहन चलाने वाले लोगो पर कारवाई की। इधर पिछले चार दिन में विजयनगर इलाके में दो पबो पर मारपीट ओर अश्लील डांस के वीडियो सामने आ चुका है।