रुनिजा : मण्डल अध्यक्ष राठौर का स्वागत के साथ मांग का फ्लेक्स बना जनचर्चा का विषय

रुनिजा ।  2 सितंबर को बडनगर में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान का रोड शो व विकास यात्रा है। जिसको लेकर शासन प्रशासन से लेकर पार्टी व पार्टी के पदाधिकारी तैयारियां कर रहे । दो माह बाद विधान सभा चुनाव भी है। ऐसे में भावी उम्मीदद्वारों द्वारा स्वागत मंच, द्वार होर्डिंग्स , फ्लेक्स आदि लगाए गए हैं। इन्ही फ्लेक्स के बीच खरसोदकला भटपचलाना के मण्डल अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर जो स्वयं टिकिट की दौड़ में है के द्वारा मांग के साथ लगाया गया स्वागत फ्लेक्स जन चर्चा का विषय बना हुआ है।
इस संदर्भ में जब राठौर से उनके निवास स्थान रुनिजा में चर्चा कर इस फ्लेक्स के बारे चर्चा गई तो अस्पबव कहा की यह स्वागत के साथ मांग भी और बडनगर विधानसभा के लिए घोषणा पत्र भी ,बात सिर्फ स्वागत की नही विकास की भी है ।जो हमे मुख्यमंत्री जी से करवाने है ,मामाजी अपने बड़नगर विधानसभा में अनेको विकास कार्य किये है । उसके लिए कोटि कोटि धन्यवाद आभार ,किन्तु आवश्यकताएं और अपेक्षाये और बढ़ जाती है इसी कड़ी में बड़नगर विधानसभा में आपके आगमन पर स्वागत के साथ बड़नगर विधानसभा के विकास के लिए माँग पत्र प्रस्तुत किया है जो इस प्रकार है।
माँ नर्मदा का पानी बड़नगर तहसील के सभी किसानों को सभी गांवों में पहुचे । बड़नगर तहसील में रोजगार के लिए एक बड़े उद्योग लगाने की स्वीकृति सारोला ,चामलेश्वर ,करड़वास, टकरावदा,हरनावदा पुलियाओं की स्वीकृति । काज्याखेड़ी से लिम्बास,जहांगीरपुर से शिवखेड़ा माताजी ,भुवासा से धाना सुता ,खरसोद खुर्द से माताजी टेकरी तक,भाटपचलाना से सॉवन्त पूरा ,ओरडी से नारेला खुर्द,रावदीया कला से डांगी खेड़ी,मुंडत से नई आबादी सिजावता ,सुकलाना से खरेली,अमला से डांगी खेड़ी ,कोटड़ी से उन्हेल ,असलावदा से असलावदा स्टेशन अन्य मुख्य मार्गो की स्वीकृति बड़नगर तहसील के सबसे बड़े गांव खरसोद कला को तहसील बनाई जावे
6:- भाटपचलाना और खरसोद कला में ूे राइज स्कूल की स्वीकृति
7 :- खेड़ावदा में स्टेडियम की स्वीकृति
8 :- मिट्टी परीक्षण प्रयोगशाला प्रारम्भ हो
9 :- नशा कारोबारियो और अवैध धंधो करने वालो और उनको संरक्षण देने वालो पर रासुका लगाकर कार्यवाही ।
10 :- बँगरेड में नए पुलिस थाने की स्वीकृति
11 :- बड़नगर में कन्या महाविद्यालय की स्थापना।
यह सभी जन हित के कार्य है ।जिसकी सौगात हमारे माननीय मुख्य मंत्री प्रदान कर सकते हैं।