रतलाम : विधायक चेतन्य काश्यप द्वारा सवा दो करोड़ के विकास कार्यों का किया गया भूमि पूजन विधायक के नेतृत्व में रतलाम की तस्वीर बदलेंगे- पटेल

रतलाम ।  सेवा ही भारतीय जनता पार्टी का मूल मंत्र है, भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक नेता नागरिकों की सेवा के लिये हमेशा तत्पर है, नागरिकों से किये वादो को तेजी से पुरा कर रहे हैं। उक्त उद्गार विधायक रतलाम शहर माननीय श्री चेतन्य जी काश्यप ने वार्ड क्रमांक 8 स्थित कोमल नगर में 97 लाख, महेष नगर में 94 लाख, सौभाग्य नगर में 7.58 लाख से की लागत से नागरिक अधोसंरचना उपलब्ध कराने हेतु सड़क निर्माण कार्य कराये जाने व 25 लाख की लागत से संजीवनी क्लीनिक निर्माण कार्य के भूमि पूजन के अवसर पर व्यक्त किये।
उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की संवेदनशीलता के चलते प्रदेश की सभी अवैध कॉलोनियों का नियमितिकरण हो पाया है। हमने अवैध कॉलोनियो के नियमितिकरण की आवाज उठाई थी जो ओर इसके लिये हमने लम्बी लड़ाई लड़ी है, इसके परिणाम स्वरूप अवैध कॉलोनियों का नियमितिकरण होकर नागरिक अधोसंरचना के कार्य करवा रहें है। इन कॉलोनी के निवासी अब वैध कॉलोनी जैसी सुविधाऐं प्राप्त करेंगे व उनका जीवन स्तर उंचा होगा।
महापौर प्रहलाद पटेल ने कहा कि मैं ओर मेरी परिषद का कर्तव्य है कि नागरिकों से किये वादो को पुरा करूं ओर रतलाम नगर में महानगर की तरह सुविधाऐं उपलब्ध करायें। हम विधायक माननीय श्री चेतन्य काश्यप साथ मिलकर शहर विकास का कार्य करेंगे ओर रतलाम की तस्वीर बदलेंगे। नगर निगम चुनाव के दौरान हमने जनता से जो वादे किये थे उन वादों में से 80 प्रतिशत वादो को हम पुरा कर चुके हैं ओर आने वाले वर्षो में भी तेजी से विकास कार्य करेंगे।

You may have missed