जावरा : विद्युत कटौती के विरोध में मुख्यमंत्री का पुतला फूंक कर अधीक्षण यंत्री को दिया ज्ञापन

जावरा ।  क्षेत्र में विगत कई दिनों से अघोषित विद्युत कटौती से किसानों को बड़ी परेशानी हो रही। वहीं शहरी क्षेत्र में भी नागरिक परेशान हो रहे। किसानों को इन दोनों थ्री फेस विद्युत सप्लाई सिर्फ 7 घंटे दिए जाने से एवं अवैध बिलों की वसूली से आक्रोशित सैकड़ो कांग्रेस कार्यकतार्ओं एवं किसानों ने पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह सोलंकी एवं कांग्रेस पार्षद निजाम काजी के नेतृत्व में चौपाटी पर रविवार को सीएम का पुतला फूंका। फिर विद्युत मंडल में धरना देकर प्रदेश सरकार के विरोध नारेबाजी कर अधीक्षण यंत्री अमित पटेल को ज्ञापन दिया ।
सोलंकी ने बताया कि बारिश की लंबी खेच से किसानों के मुंह में आया निवाला छीनने की नौबत आ गई सोयाबीन की फसले सुखती जा रही ऐसे में किसान जैसे तैसे कुए से पानी पिलाकर अपनी लागत निकालने का प्रयास कर रहा है ।तब ऐसी स्थिति में सरकार विद्युत सप्लाई बाधित कर रही किसानों को ना तो ट्रांसफार्मर समय पर मिल रहे हैं ना ही विद्युत सप्लाई नियमित मिल पा रही है और उसे पर भी अनाप-शनाप बिल दिए जा रहे है ।अगर विद्युत व्यवस्था शीघ्र नहीं सुधरी तो किसानों एवं कांग्रेस कार्यकतार्ओं के साथ उग्र आंदोलन वह घेराव कर प्रदर्शन किया जाएगा । कार्यकतार्ओं ने चौपाटी पर नारेबाजी कर मुख्यमंत्री का पुतला फुका फिर रैली के रूप में विद्युत मंडल कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन कर नारेबाजी की तथा ज्ञापन सोपा ।
इस मौके पर जनपद सदस्य ज्ञानचंद जैन नरेंद्र सिंह चंद्रावत, संदीप आंजना ,संयम शर्मा ,महबूब टेलर, ,मनोहर हरा ,जगदीश सोलंकी ,बलराम गुजराती बद्रीलाल जवाहरलाल सत्यनारायण बैरागी, विपिन जैन मुकेश मालवीय, सईद कुरैशी ,आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

You may have missed