इंदौर में 15 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप, दरिंदे झाड़ियों में फेंक कर चले गए

बजरंग दल कार्यकर्ता ने संदिग्ध अवस्था में देखा तो मदद करते हुए थाने लेकर पहुंचा

इंदौर। शहर में15 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया। सोमवार को आरोपियों ने नौकरी का झांसा देकर छात्रा को कार में बैठाया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद निपानिया रिंग रोड़ पर झाड़ियों में फेंककर भाग निकले। वहां से गुजर रहे बजरंग दल के कार्यकर्ता ने छात्रा को संदिग्ध अवस्था में देखा तो उसे थाने लेकर पहुंचे।
कार्यकर्ता राजेश गौर ने बताया कि मैं बैठक के लिए निपानिया जा रहा था। तभी रिंग रोड़ पर छात्रा लेटी हुई थी। वह बेहोशी की हालत में थी। इसके बाद उसके ऊपर पानी डालकर उठाया। पूछताछ में उसने बताया कि मेरे साथ कुछ गलत हुआ। फेजान खान, जितेंद्र, राहुल अपने साथ नौकरी का झांसा देकर कार में लेकर आए और दुष्कर्म कर यहां पटक गए। छात्रा रूस्तम के बगीचे की रहने वाली है और आरोपी छोटी खजरानी के रहने वाले हैं।
पुलिस छात्रा को मेडिकल के लिए एमवाय अस्पताल लेकर पहुंची। बताया जा रहा है कि छात्रा को आरोपी छोटी खजरानी से अपने साथ बैठाकर ला रहे थे। गौरतलब है कि पुलिस की रात्रि गश्त की एक बार फिर पोल खुलती हुई नजर आ रही है। छात्रा को आरोपी छोटी खजरानी से निपानिया तक साथ लेकर आ गए, लेकिन पूरे रास्ते भर पुलिस ने कहीं भी इनकी कार को नहीं रोका। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।