5 दिन में 100 बाइक चुराईं, 12 जगहों पर की लूटपाट, पुलिस गश्त पर भारी बदमाश

इंदौर ।  पुलिस की गश्त पर अपराधी भारी पड़ रहे हैं। पांच दिन के भीतर 100 गाड़ियां चुराकर ले गए हैं। सबसे ज्यादा वारदात पुलिस की मौजूदगी में हुई है। वाहन चोरी के साथ लूटें भी हुई हैं। अफसर बोल रहे हैं कि अपराध घटे हैं। लूट के लगभग सभी आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं। रात में आपराधिक मामले बढ़ने के कारण पुलिस आयुक्त मकरंद देऊस्कर ने चारों जोन में रात्री गश्त बढ़ाई है।डीसीपी रोज रात को अपने-अपने थाना प्रभारियों के साथ काम्बिंग गश्त करवा रहे है, लेकिन इसका पारंपारिक अपराधों पर ज्यादा असर नहीं पड़ा। चाकूबाजी में थोड़ा असर देखने को मिला, लेकिन चोरी, वाहन चोरी और लूट जैसे अपराध तो घटित हो रहे हैं।
डिलीवरी इंचार्ज को बाइक सवारों ने लूटा : जोन-2 के एडीसीपी एलआइजी चौराहा पर ही पुलिसकर्मियों को एकत्र कर काम्बिंग गश्त के लिए रवाना करते हैं। पुलिसकर्मी नेहरुनगर,श्रीनगर एक्सटेंशन की तरफ सर्चिंग करते है। पुलिस का मुवमेंट होने के बाद भी सोमवार को बाइक सवार दो बदमाश डिलीवरी इंचार्ज से चाकू की नोंक पर ढाई लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। इसी तरह विजयनगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने मंगल सिटी माल के बाहर पार्किंग में खडे स्कूटर से लाखों रुपये चुरा लिए। घटना स्थल के सामने ही विजय नगर थाना है।
गश्त में खुब हुई लूट की घटनाएं : गश्त चारों जोन में चल रही है। डीसीपी स्वयं प्रमुख चौराहों पर पुलिसवालों को इक्ट्ठा कर लेते है। इसके बाद भी राजेंद्रनगर, द्वारकापुरी, राऊ, एरोड्रम थाना क्षेत्र में लूट की घटनाएं हुई है। राऊ थाना क्षेत्र में बदमाश रिटायर एयरफोर्स अधिकारी की पत्नी से पर्स छीन कर ले गया था। हालांकि पुलिस ने उस महिला की सतर्कता से गिरफ्तार भी कर लिया।