देवास : आर्मी से सेवानिवृत्त का मकान सूना देख अज्ञात चोरों ने किया हाथ साफ परिजन तीज का त्यौहार मनाने गए थे, लाखों के आभूषणों सहित नगदी चोरी

देवास ।  आर्मी से सेवानिवृत्त सैनिक के घर पर शनिवार देर रात को चोरी की वारदत हो गई। परिजनों ने बताया कि शनिवार को तीज का त्यौहार था जिसके चलते सभी लोग सिरोल्या गए थे। परिजन जब सुबह घर पहुंचे तो मकान के ताले टूटे हुए थे। घर में देखा तो सारा सामान अस्त-व्यस्त था। सेवानिवृत्त सैनिक मांगलिया में एक निजी कंपनी में कार्यरत है। वहां से वह घर पहुंचे उन्होनें बताया कि घर में सोने-चांदी के आभूषणों के साथ नगदी चोरी हुई है। सूचना पर बीएनपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची जहां उन्होनेंं मुआयना कर मामले को जांच में लिया है।
जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात को न्यू देवास में रहने वाले आर्मी से सेवानिवृत्त सैनिक सुभाषचंद्र चौधरी के मकान को सूना देखते हुए अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिए। परिजनों ने बताया कि शनिवार को तीज का त्यौहार था सभी लोग ग्राम सिरोल्या उनके पैतृक निवास पर गए थे। सुभाष चौधरी मांगलिया स्थित एक निजी कंपनी में कार्यरत है वह सुबह कंपनी से लौटे थे। परिजनों ने बताया कि सुबह जब यहां आए तो मकान के ताले टूटे हुए थे। चोरी की सूचना मिलने पर बीएनपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची जहां उन्होनें मुआयना किया। परिजनों के मुताबिक लाखों रुपए के सोने के हार, मंगलसूत्र, चांदी के आभूषणों सहित नगदी रुपए चोरी हुए हैं। सुभाष चौधरी ने बताया कि उन्हें किसी को रुपए देना थे वह भी चोरी हो गए। फिलहाल मामले को लेकर बीएनपी थाना पुलिस ने प्रकरण को जांच में लिया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।