इंदौर से ई-रिक्शा में सवार होकर देवास रक्षाबंधन बनाने आ रहा था परिवार अज्ञात वाहन की टक्कर से एक महिला व दो पुरुष घायल, एक बच्चे की हुई मौत

देवास ।  शहर के मधुमिलन चौराहे पर देर रात एक सड़क हादसा हुआ जिसमें ई-रिक्शा को एक अज्ञात कार चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। जिसमें एक महिला व दो पुरुष घायल हुए जबकि एक बच्चे की हादसे में मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार इंदौर से देवास रक्षा बंधन मनाने एक परिवार ई-रिक्शा से देवास जा रहा था तभी मधुमिलन चौराहे पर रात करीब 11 बजे एक अज्ञात कार चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा में सवार आशीष फतरोड़, आनंद मेवाती व आरती सभी निवासी देवनगर राजमोहल्ला इंदौर मामूली रुप से घायल हो गए। जबकि यश उम्र 5 गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने यश को मृत घोषित कर दिया। ई-रिक्शा में पूजा व शिवानी भी सवार थे उन्हें कोई चोंट नहीं लगी थी।
घायल आशीष ने बताया कि वह इंदौर से देवास अपनी मौसी के घर जाने के लिए निकले थे तभी उन्हें कार ने टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ई-रिक्शा में कुछ अन्य लोग भी सवार थे, वो बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि ई-रिक्शा को कार से टक्कर लगी थी। औद्योगिक पुलिस मामले की जांच कर रही है। सुबह मृतक बच्चे का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। मामले में औद्योगिक थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया व अज्ञात कार चालक की तलाश करने में जुटी है।