शिक्षक दिवस पर शर्मनाक खुलासा- प्रिंसिपल ने छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाया, टीचर ने गंदी बातें की, केस दर्ज

दतिया। शिक्षक दिवस के एक दिन पहले लांच थाना अंतर्गत गांव कुलैथ के सरकारी स्कूल की 7वीं की छात्राओं ने स्कूल की प्रिंसिपल पर आरोप लगाया कि टीचर ने उसे मोबाइल में अश्लील फिल्म दिखाई और पुरुष शिक्षक से बात करने को मजबूर किया। फिलहाल छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामले में पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं ने एफआईआर दर्ज कर ली है। 7वीं में पढ़ने वाली छात्राओं ने आरोप लगाते हुए बताया कि एक दिन प्रिंसिपल ने उसे अश्लील वीडियो दिखाकर पुरुष शिक्षक से जबरन बात करवाई और कहा कि ऐसा करने पर वो मुझे पास कर देंगे और 500 रुपए भी देंगे। साथ ही ये बात किसी को भी बताने पर स्कूल से नाम काटने की धमकी भी दी।

पॉस्को व अन्य धाराएं लगाई

एफआईआर में स्टूडेंट ने बताया कि वो और उसकी तीन सहेलियां और वो 7वीं कक्षा में पढ़ते हैं। एक दिन प्रिंसिपल मेम उसे बोली की तुम ब्रजेश सर से बात कर लो वो तुम्हें पास करवा देंगे और हर महीने 500 रुपए भी देंगे। प्रिंसिपल ने मुझे लंच टाइम में अश्लील वीडियो दिखाई और जबरदस्ती टीचर से बात करवाई। इसकी जानकारी छात्रा ने घर जाकर परिजनों को दी। इस पर सोमवार को थाने में प्रिंसिपल मीना जाटव और टीचर ब्रजेश राजपूत पर केस दर्ज किया गया है।
जिला शिक्षा अधिकारी यूएन मिश्रा ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। महिला टीचर ने बच्ची से गलत बात की है। इसके बारे में जांच की जा रही है। इसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। शिक्षक माध्यमिक स्कूल में पदस्थ है। उनकी जानकारी निकाली जा रही है।
एएसपी सुनील कुमार शिवहरे ने बताया कि आईपीसी की धाराओं में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया है कि इनकी शीघ्र गिरफ्तारी करके न्यायालय में पेश किया जाए।