खाचरौद : प्रतिनिधि मंडल ने कमलनाथ ने चर्चा कर पाटीदार समाज ने 12 सीटों पर प्रतिनिधित्व मांगा

खाचरौद ।  मध्य प्रदेश पाटीदार समाज के प्रदेश अध्यक्ष कृष्णकांत पाटीदार के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलकर प्रदेश में समाज के बाहुल्य वाले क्षेत्र से समाज को प्रतिनिधित्व देने की माँग की।
उल्लेखनीय है कि मालवा क्षेत्र में पाटीदार समाज बहुतायत से निवास करता है और राजनीति में भी सक्रिय है। समय-समय पर समाज के नेताओं ने राजनीति में उच्च पद पर भी कार्य किया है इसी के चलते पाटीदार समाज ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी सक्रियता बढ़ाई और हाल ही में दलोदा में एक प्रदेश स्तर का कार्यक्रम आयोजित कर सामाजिक एकता का परिचय दिया। समाज के एक प्रतिनिधि मंडल ने भोपाल पहुँचकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से भेंटकर पाटीदार समाज को प्रदेश भर में 12 विधानसभा सीटों पर समाज के नेताओं को उम्मीदवार बनाने की मांग रखी।
समाज के प्रदेश अध्यक्ष कृष्णगंज पाटीदार के नेतृत्व में पूर्व बीज निगम अध्यक्ष शांतिलाल गामी, संगठन के सचिव नंदकिशोर पाटीदार, रामलाल मुकाती खाचरौद, जावरा के कांग्रेस नेता राहुल पाटीदार चर्चा में शामिल हुए। राहुल पाटीदार ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष ने अस्वस्थ किया है कि हम एक बार सर्वे करेंगे वह जितना संभव होगा पाटीदार समाज को प्रतिनिधित्व करने का मौका देंगे।