मंत्री समर्थक व एमवाय गार्डों में मारपीट,4 गार्ड घायल, केस दर्ज

 

इंदौर। एमवाय अस्पताल में गार्ड ने एक महिला को धक्का दे दिया। विवाद इतना बढ़ा कि खुद को मंत्री समर्थक बताने वाले युवक और उसके साथ आए साथियों ने गार्ड की पिटाई कर दी। इसके बाद यहां और गार्ड भी पहुंच गए। बताया जाता है कि बचाव में सीएमओ को भी मैदान में उतरना पड़ा। बाद में मंत्री के समर्थक की जानकारी होने पर डॉक्टरों ने तुरंत युवकों के खिलाफ संयोगितागंज थाने में मारपीट का केस दर्ज करा दिया।
संयोगितागंज पुलिस के मुताबिक घटना एमवाय अस्पताल के कैजुल्टी की है। यहां ऋषभ बंसल रात 11 बजे अपने दोस्त की मां और दोस्तों के साथ यहां पहुंचा। करीब आधा दर्जन युवक एक साथ कैजुल्टी में घुसे तो यहां मौजूद गार्ड मुकेश पुत्र रतनलाल ने आपत्ति ली। इसके बाद ऋषभ ने खुद को मंत्री का समर्थक बताया और विवाद शुरू कर दिया। मुकेश से मारपीट के दौरान गार्ड दुर्गेश, नितिन और कमल भी वहां पहुंचे। युवकों ने इनके साथ भी मारपीट की।

मंत्री का नाम आते ही गार्ड को भेजा थाने

विवाद की शुरुआत ऋषभ के साथ आई महिला को धक्का मारने के बाद हुई। यहां ड्यूटी पर मौजूद सीएमओ पुरुषोतम डांगी को भी बचाव में उतरना पड़ा। इस दौरान युवकों की उनसे भी हाथापाई हो गई। एमवाय के गार्डों ने मिलकर बाद में युवकों को काफी बुरी तरह से पीटा। सीएमओ को पता चला कि ऋषभ भाजपा के एक मंत्री का समर्थक है। तो उन्होंने तुरंत मामले में गार्डों का मेडिकल कराकर उन्हें संयोगितागंज में एफआईआर दर्ज कराने के लिये भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है।